सोमू वीरराजू का बड़ा बयान, कहा- ''हिंदू मंदिरों पर हो रहे हमलों पर राज्य सरकारें जवाब नहीं दे रही हैं''
सोमू वीरराजू का बड़ा बयान, कहा- ''हिंदू मंदिरों पर हो रहे हमलों पर राज्य सरकारें जवाब नहीं दे रही हैं''
Share:

रथ को आग लगाने की घटना से आंध्र सरकार में हड़कंप मच गया है. इस घटना पर चिंता जताते हुए भाजपा और जना सेना पार्टी के नेताओं ने अपने-अपने घरों और पार्टी कार्यालयों में एक घंटे तक ऑफेंस फ़ास्ट रखा . भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सोमू वीरराजू ने नेताओं के साथ आर श्रीदेवी, बोमला दत्तू, रामकृष्ण राव व अन्य ने गुरुवार को राजमुंदरी स्थित भाजपा कार्यालय में आक्रोश उपवास निकाला. वीरराजू ने जोर देकर कहा कि राज्य सरकार जवाब नहीं दे रही है हालांकि हिंदू मंदिरों पर हमले किए जा रहे हैं .

उन्होंने कहा कि अगर इस तरह के हमले आगे बढ़ते रहे तो पार्टी चुप नहीं बैठेगी. भाजपा नेता पिदह कृष्ण मोहन, पायदह भवन प्रसाद, वाई रामकुमार और एम सुब्बा राव, भाजपा के पूर्व अध्यक्ष वाई मालकोन्दैय्या और अन्य ने अपने-अपने घरों में हलचल में भाग लिया . जनासेना के नेता के. दुर्गेश, पी. भाजपा काकीनाड़ा संसदीय जिलाध्यक्ष चौधरी रामकुमार ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने सभी मंडलों में हलचल मचाई. 

कापू निगम अध्यक्ष जक्कमपुड़ी राजा ने अतरवेदि मंदिर जाकर घटना के बारे में पूछताछ की. उन्होंने कहा कि सरकार इस मुद्दे को गंभीरता से ले रही है और अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस पदाधिकारी ड्यूटी पर हैं. हालांकि, उन्होंने कहा कि विपक्षी दल बेवजह इस मुद्दे को विवादास्पद बना रहे हैं. पूर्व विधायक और तेलुगु देशम नेता वनमाडी वेंकटेश्वर राव (कोंडाबाबू) ने अतरवेद्य की घटना पर चिंता जताते हुए मांग की कि सरकार मधुमक्खी के शिकारी और मानसिक रूप से बीमार व्यक्तियों को जिम्मेदार ठहराए बिना निष्पक्ष जांच कराए. उन्होंने कहा कि वास्आरसी सरकार के दौरान हिंदू मंदिरों और प्रार्थना घरों पर कई हस्तक्षेप हो रहे हैं.

संजय राउत को धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार, खुद को बताया कंगना का प्रशंसक

दक्षिण के इस प्रसिद्ध शख्सियत के बारे में अध्ययन करेंगे तेलंगाना स्कूल के बच्चे

चारा घोटाला: लालू यादव की जमानत मामले में फिर टली सुनवाई, CBI ने दी ये दलील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -