प्रदेश कार्यसमिति की बैठक सम्पन्न
प्रदेश कार्यसमिति की बैठक सम्पन्न
Share:

भोपाल/ब्यूरो।  मप्र में लंबे समय से टलती जा रही प्रदेश कार्यसमिति की बैठक आज छोटे रूप में संपन्न हुई। बीजेपी ऑफिस में प्रदेश प्रदेश प्रभारी पी मुरलीधर राव, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, सीएम शिवराज सिंह चौहान, राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की मौजूदगी में प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक हुई। छोटे स्वरूप में हुई प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में दो प्रस्ताव पारित हुए। 

बीजेपी की राज्यसभा सांसद कविता पाटीदार ने बताया नगरीय निकायों और पंचायत चुनाव में मिली सफलता पर धन्यवाद दिया गया। प्रदेश के करीब 75 फीसदी निकायों में भाजपा को सफलता मिली है। प्रदेश महामंत्री शरदेन्दु तिवारी ने कहा दूसरे राजनैतिक प्रस्ताव में केन्द्र और राज्य सरकार की योजनाओं के बेहतर क्रियान्वयन पर सीएम शिवराज सिंह चौहान का आभार प्रदर्शित किया गया है। बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक में शामिल होने के लिए केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी ऑफिस पहुंचे। बैठक में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने निकाय व पंचायत चुनाव में मिले परिणाम पर प्रशंसा जाहिर की। उन्होंने कहा कि जहां हम महापौर हारे हैं, वहां हम सबसे ज्यादा पार्षद जीते हैं। ग्रामीण चुनाव में भी बहुत अच्छा परफॉर्मेंस रहा है। 

100 रुपए के कूपन में साढ़े आठ करोड़ रुपए की समर्पण निधि जुटाई है। बूथ विस्तारक पर अच्छा काम चल रहा है। इसके पहले पिछड़ा वर्ग के नवनियुक्त अध्यक्ष का स्वागत किया गया। उन्होंने बताया कि 25 सितंबर से 2 अक्टूबर को सेवा सप्ताह मनाया जाएगा।

सब कुछ रह गया धरती पर...भगवान को प्यारे हो गए TATA संस के पूर्व चेयरमैन

अनाहिता के फिगर के दीवाने है सब, फोटोज देख दीवाने हो जाएंगे आप

धूमधाम से मनाया जा रहा है राधाअष्टमी का पर्व, राधारानी का हुआ विशेष श्रृंगार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -