आज से ही शुरू कर दें इन 9 उपाए में से कोई एक आपका प्रेमी हो जाएगा आपका दीवाना
आज से ही शुरू कर दें इन 9 उपाए में से कोई एक आपका प्रेमी हो जाएगा आपका दीवाना
Share:

जीवन में शायद ही ऐसा कोई व्यक्ति ऐसा होगा जिसे कभी प्यार न हुआ हो। लेकिन बहुत कम लोग होते हैं जिन्हें अपना प्यार प्राप्त होता है। आज हम वशीकरण के 9 उपाय के बारें में बताने जा रहे है जिनको करने के पश्चात् आप अपने प्यार को आसानी से पा सकते है। इनमें से किसी एक वशीकरण को विधि विधान से करें अवश्य ही सफलता मिल जाएगी।

जाने 9 तरह के वशीकरण: यदि आप अपने प्रेमी को वश में करना चाह रहे है तो इसके लिए शनिवार के दिन प्रेमी के लिए गिफ्ट खरीदें और उसमें हल्दी का तिलक लगाकर रख दें। साथ ही अपने प्रेमी का ध्यान करना शुरू कर दें। इसके उपरांत दूसरे दिन उसे अपने प्रेमी को दे दें। ऐसा करने पर वह आपके वस में ही रहेगा।

प्रेमी को वश में करने के लिए धतूरे के बीज और नारियल कपूर को पीसकर उसका तिलक लगा लें। जिसके उपरांत अपने प्रेमी के पास जाएं। ऐसा करने पर प्रेमी आपके बस में आ जाएगा।

शुक्ल पक्ष के शनिवार को भगवान विष्णु और माता लक्ष्मी की मूर्ति के सामने बैठकर ओम लक्ष्मी नारायणाय नमः मंत्र का जाप 3 माह तक करें। हर गुरुवार को मंदिर में जाकर प्रसाद चढ़ाएं करने पर प्रेमी बस में होने लग जाता है।

प्रेमी को बस में करने के लिए शनिवार के दिन एक इलायची भोजन में डालकर उसे खिलाएं। ऐसा तीन शनिवार तक करने से प्रेमी आपके बस में आ जाएगा।

प्रेमी को वश में करने के लिए एक रुमाल और एक नींबू ले लें। नींबू में प्रेमी का नाम लिखें और उसमें बांध दें। रुमाल को 1 सप्ताह तक अपने पर्स में रखें और 7 दिनों बाद नींबू को फेंक दें। ऐसा करने पर अवश्य ही कामयाबी मिल जाएगी।

प्रेमी को बस में करने के लिए बाएं हाथ (लेफ्ट हैंड) में 6 लौग और दाएं हाथ (राइट हैंड) में 11 लौंग ले प्रेमी का नाम लेते हुए फूंक मारे। इसके बाद इसे जल में प्रवाहित करें।

प्रेमी को बस में करने के लिए बोला गया है कि धतूरे के बीज को प्याज में पीसकर सुंघा दे। ऐसा करने पर वह आपके बस में हो जाएगा।

एक कागज पर प्रेमी का काजल से नाम लिखकर उसी को दिखा दें। कागज में अपना लिखा नाम देखकर वह आपका दीवाना होने लग जाएगा।

शुक्रवार के दिन इलायची लें और उसे रुमाल में लपेट कर भगवान विष्णु के मंदिर में चढ़ा दें। साथ ही प्रेमी के लिए प्रार्थना करें तो वह आपके बस में हो जाएगा।

बच्चे को जन्म देते ही माँ को हुई जेल, चौंकाने वाली है वजह

एक कार ड्राइवर ने बर्बाद कर दी नए नवेले दूल्हा-दुल्हन की जिंदगी 

इंटरनेट पर वायरल हो रही इस पोस्ट को देख चौंके लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -