इन भारतीय क्रिकेटर की कार नही हाहाकार है. नजरें नही हटेगी
इन भारतीय क्रिकेटर की कार नही हाहाकार है. नजरें नही हटेगी
Share:

भारतीय टीम के हरफनमौला क्रिकेटर पंड्या ब्रदर्स ने लैंबॉर्गिनी सुपरकार खरीदी है. हार्दिक और क्रुणाल पंड्या को हाल में उनकी इस नई कार में देखा गया है. नई लैंबॉर्गिनी के साथ दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हैं. इससे पहले हाल में एमएस धोनी ने जीप की दमदार एसयूवी खरीदी है.यहां हम आपको स्टार क्रिकेटर्स की नई कारों (हाल में खरीदी गई) के बारे में बता रहे हैं. इनमें सभी नामचीन क्रिकेटर शामिल है.

भारत की इस कंपनी ने गजब के लुक वाली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल की टीज

​हार्दिक और क्रुणाल : पंड्या ब्रदर्स ने ऑरेंज कलर की लग्जरी सुपरकार Lamborghini Huracan EVO खरीदी है. भारत में इसकी एक्स शोरूम कीमत 3.73 करोड़ रुपये है. हार्दिक और क्रुणाल पंड्या को एक जिम के बाहर उनकी इस नई कार में देखा गया है.

अभी खरीदे अपनी पंसदीदा चमचमाती Royal Enfield Bullet, कीमत चुकानी पड़ेगी आधी

महेंद्र सिंह धोनी : महेंद्र सिंह धोनी बाइक्स और कारों के दीवाने हैं. उनके गराज में कई शानदार कारें हैं. धोनी के कार कलेक्शन में सबसे लेटेस्ट एंट्री Jeep Grand Cherokee Trackhawk एसयूवी ने की है. यह भारत की पहली और इकलौती जीप ग्रैंड चेरोकी ट्रैकहॉक है. धोनी की पत्नी साक्षी ने इंस्टाग्राम पर इसकी फोटो शेयर की है. इस एसयूवी में 6.2-लीटर सुपरचार्ज्ड V8 HEMI इंजन है, जो 707 bhp का पावर जनरेट करता है. यह शानदार एसयूवी मात्र 3.62 सेकंड में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है.

टेक्नोलॉजी के दौर में हेलमेट हो रहे हाईटेक, कंपनीयां जोड़ रही कई खास​ फीचर

​सचिन तेंडुलकर : क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंडुलकर भी कारों के शौकीन हैं. उनके गराज में कई लग्जरी कारें हैं. हाल में सचिन अपनी BMW i8 हाइब्रिड स्पोर्ट्स कार की सवारी करते नजर आए थे. इसके अलावा उनके कार कलेक्शन में BMW 750 Li M स्पोर्ट्स कार समेत कई लग्जरी कारें शामिल हैं.

Royal Enfield की ये मोटसाइकिल अगले महीने हो जाएंगी महंगी, जानिए बढ़ें दाम

​शुभमन गिल : उभरते क्रिकेट स्टार शुभमन गिल के पास लग्जरी एसयूवी Range Rover है. उन्होंने हाल में यह शानदार एसयूवी खरीदी है. शुभमन ने अपनी रेंज रोवर के साथ इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की हैं.

Bajaj की इस लेटेस्ट बाइक से प्राकृतिक को मिलेगी प्रदुषण से राहत, जानिये अन्य खासियत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -