अभी खरीदे अपनी पंसदीदा चमचमाती Royal Enfield Bullet, कीमत चुकानी पड़ेगी आधी
अभी खरीदे अपनी पंसदीदा चमचमाती Royal Enfield Bullet, कीमत चुकानी पड़ेगी आधी
Share:

इस समय भारतीय यूजर्स के बीच बुलेट को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है, क्योंकि इसकी आवाज और इसका लुक काफी अलग है. अगर आप भी बुलेट के शौकीन हैं तो यह खबर आपके लिए बहुत काम आ सकती है. कई लोग बुलेट को पसंद तो करते हैं, लेकिन इसकी कीमत ज्यादा होने की वजह से इसे खरीद नहीं पाते हैं. आज हम आपको दिल्ली के सेकंड हैंड बाइक बाजार के बारे में बता रहे हैं जहां आपको चमचमाती हुई बुलेट आधे दामों में मिल जाएगी.यहां हम आपको नई बुलेट कुछ फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में बता रहे हैं. बुलेट दो इंजन ऑप्शन में आती है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Harley-Davidson की ये इलेक्ट्रिक बाइक है शानदार, 27 अगस्त को होगी लॉन्च

अगर बात करें इंजन और स्पेसिफिकेशन की तो रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 में 346 सीसी का इंजन दिया गया है जो कि 5250 आरपीएम पर 19.8 बीएचपी की पावर और 4000 आरपीएम पर 28 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है. 5 स्पीड गियरबॉक्स से लैस यह बाइक काफी दमदार है। रॉयल एनफील्ड बुलेट 500 में 499 सीसी का इंजन दिया गया है जो कि 5250 आरपीएम पर 27.2 बीएचपी की पावर और 4000 आरपीएम पर 41.3 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है. 5 स्पीड गियरबॉक्स से लैस यह बाइक काफी दमदार है.

स्वतंत्रता दिवस पर मिलने वाले लाभ का उठाए फायदा, इन मंहगी स्पोर्ट्स बाइक को ऑफर में खरीदने का मौका

किक स्टार्ट और सेल्फ स्टार्ट के ऑप्शन में वर्तमान में यह बाइक आती है. सेफ्टी के लिए इस बाइक में फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक दिए गए हैं और ड्यूल चैनल एबीएस दिया गया है.सेकंड हैंड बाइक खरीदते वक्त नई बाइक खरीदने के मुकाबले ज्यादा सतर्कता बरतनी पड़ती है.अगर आपको कुछ परेशानी होती है तो आप अपने किसी जान पहचान वाले मैकेनिक को साथ लेकर भी जा सकते हैं, क्योंकि वह बाइक को अच्छी तरह से चेक कर सकता है. इन बाजारों में आप आसानी से अपनी पसंदीदा बाइक का चयन कर सकते हैं और उसे किफायती दामों में खरीद सकते हैं. दिल्ली के करोल बाग, झील मार्केट और शाहादरा मार्केट में आप सेकंड हैंड बाइक खरीद सकते हैं.

पल्सर 125 नियॉन से होंडा शाइन एसपी में है कितना दम, ये है तुलना

KTM भारतीय बाजार में जल्द पेश करेगी इलेक्ट्रिक बाइक

इन बाइकों का माइलेज है जबदस्त, यूजर्स जेब पर नही पड़ता पेट्रोल के दामो का असर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -