एसएससी ने जारी किया दिल्ली पुलिस एसआई भर्ती का रिजल्ट, ऐसे करें चेक

कर्मचारी चयन आयोग मतलब एसएससी की तरफ से दिल्ली पुलिस सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा 2020 के पेपर-1 का नतीजा शुक्रवार, 26 फरवरी, 2021 को जारी कर दिया गया है। भारत की राजधानी की पुलिस मतलब दिल्ली पुलिस में सम्मिलित होने का अलग ही गौरव होता है। पुलिस भर्ती की इच्छा रखने वाले किसी भी उम्मीदवार के लिए यह प्राउड की बात होती है कि उसका सिलेक्शन दिल्ली पुलिस में हो जाए। यदि सिलेक्शन भी सब इंस्पेक्टर के पद पर होता है तो यह सोने पर सुहागा होता है। जिन अभ्यर्थियों ने 2020 में एसएससी की तरफ से आयोजित दिल्ली पुलिस की एसआई भर्ती परीक्षा 2020 के पेपर-1 में हिस्सा लिया था, उनका परीक्षा नतीजा शुक्रवार, 26 फरवरी, 2021 को जारी हो गया है। 

कर्मचारी चयन आयोग ने दिल्ली पुलिस एवं सीएपीएफ परीक्षा-2020 के नतीजें 26 फरवरी, 2021 को जारी कर दिए हैं। जो अभ्यर्थी एसएससी एसआई-2020 पेपर-1 परीक्षा में मौजूद हुए थे, वे अपना नतीजा कर्मचारी चयन आयोग के आधिकारिक पोर्टल ssc.nic.in पर देख सकते हैं। हालांकि, रिजल्ट एसएससी के पोर्टल पर तीन मार्च को अपलोड किए जाएंगे। परिणमा देखने और डाउनलोड करने के लिए 24  मार्च तक का वक़्त प्राप्त होगा। रिजल्ट घोषणा तथा कट ऑफ देखने के लिए डायरेक्ट लिंक भी  दिया गया है। 
 
रिजल्ट घोषणा और कट ऑफ देखने के लिए यहां करें क्लिक: 
https://ssc.nic.in/SSCFileServer/PortalManagement/UploadedFiles/result_write_up_cpo_2020_Paper1_latest_26022021.pdf

जो उम्मीदवार यह परीक्षा उत्तीर्ण कर चुके हैं वे अब शारीरिक मानक परीक्षा (PST) तथा शारीरिक सहनशीलता परीक्षा (पीईटी) देने के लिए तैयार रहें। इन परीक्षाओं के उन्हें शीघ्र खबर दी जाएगी। फाइनल आसंर की 05 मार्च को अपलोड की जाएगी। एक माह की अवधि के लिए आयोग के पोर्टल पर उपस्थित रहेगी। 

उत्तराखंड सरकार का बड़ा एलान, कहा- पहली बार फायर ब्रिगेड में होगी महिलाओं की भर्ती

सरकारी नौकरी की तैयारी करने वाले ऐसे प्रश्नों को अवश्य पढ़ें -

भारतीय टीम के इस तेज गेंदबाज ने क्रिकेट के सभी प्रारूप से लिया संन्यास

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -