रिलीज हुआ फिल्म RRR का पहला वीडियो, दिखी स्टार की झलकियां

एस एस राजामौली द्वारा निर्देशित फिल्म आर आर आर का पहला वीडियो सामने आ गया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में फिल्म की झलक देखने को मिल रही है। केवल यही नहीं बल्कि फिल्म के सभी स्टार्स यानी कि जूनियर एनटीआर (jr Ntr), राम चरण (Ram Charan), अजय देवगन (Ajay Devgn) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के किरदारों की भी झलक देखने को मिली है। इस वीडियो में एक युद्ध को दिखाया गया है और सभी स्टार्स इस जंग में लड़ते नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RRR Movie (@rrrmovie)

आपको बता दें कि फिल्म में कई उद्योगों के सबसे बड़े नाम शामिल हैं जो मैग्नम ओपस में एक साथ अभिनय करते हुए नजर आने वाले हैं। इसी के साथ खबरें हैं कि यह फिल्म बाहुबली फ्रैंचाइजी की तुलना में एक बड़ा प्रॉजेक्ट बनने की राह पर है। जी दरअसल यह फिल्म विसुअली बेहतरीन होने वाली है और स्वतंत्रता पूर्व भारत में स्थापित है, यह फिल्म क्रमशः जूनियर एनटीआर और राम चरण द्वारा चित्रित स्वतंत्रता सेनानियों, कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामराजू के युवा दिनों पर एक काल्पनिक रूप है। इस फिल्म के प्रति लोगों का उत्साह चरम पर है। इस फिल्म के जरिये एसएस राजामौली अपनी बहुप्रशंसित बाहुबली फ्रैंचाइज़ी के बाद निर्देशन में वापसी कर रहे हैं।

केवल इतना ही नहीं अगर सूत्रों की माने तो आरआरआर को बाहुबली से भी बड़ी फिल्म माना जा रहा है जिसे रिलीज होने से पहले ही प्यार और प्रसिद्धि मिल रही है। इस फिल्म में राम चरण, एनटीआर जूनियर के साथ अजय देवगन और आलिया भट्ट भी दिखाई देने वाले हैं। सभी के किरदार बड़े ही दमदार होने वाले हैं। इन सभी स्टार्स के फैंस इस फिल्म को देखने के लिए काफी समय से उत्साहित हैं।

गर्लफ्रेंड संग मालदीव में एन्जॉय कर रहे अरबाज खान

पति की बाहों को प्रियंका चोपड़ा ने बताया HAPPY PLACE

अक्षय कुमार ने दोबारा अपनाया अपना आइकॉनिक पोज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -