जल्द ही RRR का दूसरा पार्ट ला सकते है SS राजामौली
जल्द ही RRR का दूसरा पार्ट ला सकते है SS राजामौली
Share:

वर्ष 2022 में धमाकेदार कमाई करने में कामयाब रही साउथ फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की मूवी RRR ने खूब धूम मचाई। इस मूवी को रिलीज हुए तकरीबन 10 माह से भी ऊपर का समय हो चुका है। मूवी सिर्फ देश में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी अपने नाम का डंका बजवाने में कामयाब रही। इस मूवी को लेकर खासा बज रहा।

तभी से ही साउथ सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर मूवी RRR के दूसरे भाग को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई है। हालांकि अभी तक खुद निर्देशक इन रिपोर्ट्स का खंडन ही कर देते है। मगर अब हाल ही में एक इंटरव्यू में आखिरकार निर्देशक SS राजामौली ने इन खबरों की पुष्टि भी की जा चुकी है।

निर्देशक एसएस राजामौली ने कंफर्म की आरआरआर 2: मूवी निर्देशक SS राजामौली इन दिनों अपनी इस मूवी RRR को जापान में रिलीज करने के उपरांत जमकर प्रमोशन में व्यस्त चल रहे है। ये  मूवी जापान में शानदार कमाई करने में कामयाब रही है। इस फिल्म को विश्वयापी मिली लोकप्रियता के उपरांत वर्ष 2022 में धमाकेदार कारोबार करने में कामयाब रही साउथ मूवी  निर्देशक SS राजामौली (SS Rajamouli) की  मूवी आरआरआर (RRR) ने खूब धूम मचाई। इस फिल्म को रिलीज हुए तकरीबन 10 माह से भी ऊपर का वक्त हो चुका है। मूवी सिर्फ देश में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी अपने नाम का डंका बजवाने में कामयाब रही। इस फिल्म को लेकर खासा बज रहा। तभी से ही साउथ सुपरस्टार राम चरण और जूनियर NTR स्टारर मूवी RRR के दूसरे भाग को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई है। हालांकि अभी तक खुद निर्देशक इन रिपोर्ट्स का खंडन ही करते रहे थे। मगर अब हाल ही में एक इंटरव्यू में आखिरकार निर्देशक SS राजामौली ने इन खबरों की पुष्टि कर दी है।

पार्वती नायर के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत, जानिए क्या है मामला

बिन बाप की बच्ची का सहारा बना ये मशहूर अभिनेता

बाथरूम से विजय ने शेयर की ऐसी तस्वीर, उड़ गए फैशन के होश

Tags:
Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -