'मेरी फिल्म बाहुबली2 को निशाना बनाना गलत है', राजामौली
Share:

बॉलीवुड के चर्चित निर्देशकों में शुमार हम बात कर रहे है निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली2 के बारे में जिसके बारे में पता चला है की यह फिल्म जल्द ही रिलीज होने के लिए तैयार है. जी हाँ, फिल्म को देखने के लिए दर्शक अभी से ही काफी छटपटा रहे है. सभी फिल्म को देखने के लिए काफी उत्सुक भी है. कौन होगा जो के इस फिल्म को देखने से मना करेगा लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि, इस फिल्म का एक और बहुत ही ज्यादा विरोध हो रहा है.

आप भी सोच रहे होंगे की आखिरकार कौन है जो के इस फिल्म का विरोध कर रहा है तो जनाब सुनिए, बाहुबली 2 रिलीज को तैयार है. लेकिन कर्नाटक में इस फिल्म  का विरोध हुआ था जिसके बाद कटप्पा बने अभिनेता सत्यराज ने भी अपने नौ साल पूर्व के बयान पर एक लेटर के जरिये माफ़ी मांग ली है. इस मामले में अब फिल्म बाहुबली2 के निर्देशक राजामौली ने भी एक वीडियो के जरिये कहा है कि,“सत्यराज सर फिल्म के निर्देशक या निर्माता नहीं हैं. वह फिल्म में काम करने वाले अन्य कलाकारों की तरह ही हैं.

यदि फिल्म कर्नाटक में रिलीज नहीं हुई तो उन्हें कुछ फर्क नहीं पड़ेगा. उनके (सत्यराज) पूर्व के कुछ बयानों को आधार बनाकर फिल्म को निशाना बनाना गलत है.” गौरतलब है कि, कर्नाटका में कन्नड़ समर्थक संगठन के द्वारा अभिनेता सत्यराज का कावेरी विवाद पर नौ साल पहले दिया गया बयान इस विरोध का प्रमुख कारण रहा था.  

Photos : बाहुबली फेम एक्टर राणा दग्गुबाती का लेटेस्ट फोटोशूट

प्रभास ने कहा, 'बाहुबली-3' को मैं किसी भी शर्त पर नहीं करूंगा...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -