तमिल भाषा में रिलीज़ होगी यह पॉपुलर फिल्म
तमिल भाषा में रिलीज़ होगी यह पॉपुलर फिल्म
Share:

हाल ही में एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित 2007 की तेलुगु भाषा की फंतासी एक्शन कॉमेडी फिल्म यमडोंगा, जिसमें जूनियर एनटीआर, ममता मोहनदास, प्रियामणि और मोहन बाबू मुख्य भूमिकाओं में हैं और खुशबू, रंबा और ब्रह्मानंदम प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही थी. हम आपको बता दें कि इसे बाद में 2008 में लोक परलोक के रूप में हिंदी में भी डेव्यू किया गया. इसका क्रू वही था जो बाहुबली फिल्मों पर काम करता था. एमएम केरावनी ने संगीत तैयार किया था, और छायांकन केके सेंथिलकुमार ने किया था.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कहानी राजमौली के पिता केवी विजयेंद्र प्रसाद ने लिखी थी. कहानी यम-लोगम और पृथ्वी के चारों ओर घूमती है, और नायक खुद के लिए मुट्ठी भर से अधिक कैसे साबित होता है. अब, 12 साल बाद, यमदंगा विजयन शीर्षक के तहत एक तमिल डेव्यू संस्करण के रूप में रिलीज़ होने के लिए तैयार है. तमिल संवाद ARK राजराजा द्वारा लिखे गए हैं. निर्देशक एसएस राजामौली ने अब तक 11 फिल्मों का निर्देशन किया है, जिनमें से पांच फिल्मों को रीमेक किया गया, दो को डेव्यू किया गया और तीन को एक ही समय में सभी भारतीय भाषाओं में रिलीज किया गया. 

यदि हम बात करें सूत्रों कि तो अब, विजयन तमिल में डेव्यू होने वाले इस मास्टर फिल्म निर्माता की तीसरी फिल्म बन गई है. तमिल संस्करण का निर्माण सप्त कनी अम्मन क्रिएशंस एम जयेकेर्थी और रेवती मेगा वनन द्वारा किया गया है. फिल्म 29 नवंबर 2019 को दुनिया भर में रिलीज होगी.

कार्ति के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर, जल्द सिनेमा घरों में होगी उनकी नई मूवी

फिलीपींस में आतंकियों से मुक्त हुए ब्रिटिश दंपत्ति, बहुत खतरनाक है जोलो द्वीप गैंग

साउथ कोरिया की पॉप सिंगर गू हारा की मौत, घर में मिला शव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -