शाहरूख के बेटे आर्यन ने किया खतरनाक स्टंट, वीडियो हुआ वायरल

Haha check out our boy Aryan Khan show off his Vaulting/Gymnastics skills. @INSTABOLLYWOOD

 

बाॅलीवुड किंग शाहरूख खान के बेटे आर्यन की अभी लंदन में पढाई चल रही है। लेकिन वह फिर भी आए दिन चर्चा में देखने को मिलते है। कभी सोशल मीडिया पर अपने देास्त के साथ फोटो शेयर करते है। तो कभी अपनी फैमली के साथ की फोटो शेयर करते है। पर आपको बता दे कि इस बार आर्यन ने अपने ट्विटर अकाउट से एक वीडि़यों शेयर किया है जिसमें वह काफी अच्छा स्टंट करते नजर आ रहें है।

आर्यन की यह वीडि़यों काफी ज्यादा वायरल भी हो रही है। इस वीडि़यों को  देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि, शाहरूख खान के बेटे आर्यन जल्द ही बाॅलीवुड में कदम रखने वाले है। हालांकि शाहरूख या आर्यन ने इस बात की पुष्टि अभी बिल्कुल भी नही की है पर शाहरूख के दोस्त एवं सबसे नजदीकी डायरेक्टर करण जौहर ने कुछ दिन पहले एक इटरव्यू में आर्यन की लांन्चिग को लेकर कहा था कि, मेंरे अलावा आर्यन को कोई और लाॅन्च नही करेगा।

वीडि़यो को देखने के बाद तो यह लग रहा है कि आर्यन की बाॅलीवुड में जल्द ही एंन्ट्री हो सकती है। आपको बता दे कि जिस तरह के स्टंट इस वीडि़यों में दिख रहे है। वह स्टंट ज्यादातर स्टार्स अपनी फिल्मों में बाॅडी डबल के जरिए करते है। आप भी इस वीडि़यों को देखने के बाद आश्चर्यचकित हो जाऐगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -