शाहरुख़ की फिल्म 'रईस' का ट्रेलर अगले हफ्ते होगा रिलीज
शाहरुख़ की फिल्म 'रईस' का ट्रेलर अगले हफ्ते होगा रिलीज
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख़ खान की फिल्म ' डियर ज़िन्दगी ' आज रिलीज़ हो गई।  SRK के फैन्स को आज ही एक और गिफ्ट भी मिलने वाला है। ख़बरों के मुताबिक, शाहरुख़ की अगली फिल्म ' रईस ' का ट्रेलर अगले हफ्ते रिलीज़ किया जाएगा। फैन्स के लिए अच्छी बात ये है कि रईस का ट्रेलर वह भारत के नौ शहरों में देख सकेंगे।

रईस पहले बॉक्स ऑफिस पर सलमान की सुल्तान से टकराने वाली थी लेकिन दोनों खान ने आपस में बात कर टकराव टाल दिया। वहीं फिल्म के डायरेक्टर राहुल ढोलकिया रईस के ट्रेलर को किंग खान के जन्मदिन पर रिलीज़ करना चाहते थे। लेकिन शाहरुख़ ने उसे आगे बढ़वा दिया।

अब रईस के निर्माता रितेश सिधवानी ने ट्वीट कर संकेत दिया है कि वो अगले 48 घंटे में रईस के ट्रेलर लॉन्च की घोषणा करने जा रहे हैं। ख़बर है कि ट्रेलर अगले हफ्ते रिलीज़ होगा लेकिन सिर्फ मुंबई में नहीं बल्कि देश के नौ शहरों में एक साथ।

ये शहर हैं- दिल्ली, इंदौर , अहमदाबाद , कोलकाता , बेंगलुरू , हैदराबाद , जयपुर और पंजाब का मोंगा। खास बात यह है कि शाहरुख़ खान मुंबई में ट्रेलर लांच करेंगे और बाकी शहरों में मीडिया और फैन्स से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये जुड़ेंगे।

'भीगे होंठ' पर शान का बिंदास 'पोल डांस', देखें तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -