श्रीदेवी का सबसे बड़ा फैन, 1 लाख रूपए से की थी श्रीदेवी ने परिवार की मदद
श्रीदेवी का सबसे बड़ा फैन, 1 लाख रूपए से की थी श्रीदेवी ने परिवार की मदद
Share:

बॉलीवुड की चांदनी दुनिया छोड़ कर जा चुकी हैं और उनकी आज अंतिम विदाई है. उनके घर के बाद हजारों फैंस की लाइन लगी है जो सिर्फ उनके आखिरी दर्शन करने के लिए इंतज़ार कर रहे हैं. बताया जा रहा है दोपहर 3.30 बजे विले पार्ले के पवन हंस श्मशान गृह में अंतिम संस्कार किया जाएगा. इन हजारों फैंस में एक फैन ऐसा भी है जो उनके अंतिम दर्शन के लिए बेताब हैं.

जी हाँ, ये फैन खास फैन है जिसकी आँखें तो नहीं है लेकिन फिर भी आखिरी बार उन्हें देखना चाहता है. पिछले दो दिनों से वो भी सिरदेवी के घर के बाहर इंतज़ार कर रहा है. आपको बता दे, ये है जतिन वाल्मीकी जो  उत्तर प्रदेश से सिर्फ श्रीदेवी के लिए आये हैं. इनका कहना है श्रीदेवी वही है जिन्होंने उनके भाई के लिए मदद की थी.

जतिन ने बताया कि 'श्रीदेवी बहुत ही दयालु थीं उन्होंने मेरे भाई के ब्रेन ट्यूम के इलाज के लिए 1 लाख रुपये दिए वहीँ अस्पताल से कहकर 1 लाख रूपए कम भी करवाए. वो कहते हैं उन्ही की वजह से उनके भाई की जान बच पायी है और वो जिन्दा है.' इसके आगे वो कहते हैं 'उनके कारण ही मेरे भाई की जान बच पायी. मैं उनके लिए कुछ कर तो नहीं सकता लेकिन उनकी अंतिम यात्रा शामिल जरूर हो सकता हूँ.' इसी को देखते हुए जतिन उत्तर प्रदेश से मुंबई आये हैं ताकि वो अपने भाई की मददगार की अंतिम यात्रा में शामिल हो सके.

हेमा, सोनम, ऐश्वर्या समेत श्रीदेवी को अंतिम विदाई देने पहुंचे कई बॉलीवुड सेलेब्स

श्रीदेवी की मौत से लगा रानी को बड़ा सदमा, नहीं मनाएंगी इस बार जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -