श्रीदेवी की मौत से लगा रानी को बड़ा सदमा, नहीं मनाएंगी इस बार जन्मदिन
श्रीदेवी की मौत से लगा रानी को बड़ा सदमा, नहीं मनाएंगी इस बार जन्मदिन
Share:

हिंदी सिनेमा की बेहतरीन अदाकारा श्रीदेवी को खोने के बाद से ही पूरा बॉलीवुड सदमे में है.श्रीदेवी की निधन की खबर सुनकर सभी बड़े काम रोक दिए गए थे. अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर ने अपनी फिल्म 102 नॉट आउट की शूटिंग रोक दी थी, उर्वशी रौतेला ने अपना जन्मदिन नहीं सेलिब्रेट किया था, अनुष्का शर्मा ने अपनी फिल्म परी की स्क्रीनिंग रोक दी. और अब बॉलीवुड की ही एक और एक्ट्रेस ने ये फैसला किया है कि वो इस वर्ष अपना जन्मदिन नहीं सेलिब्रेट करेंगी. ये एक्ट्रेस है रानी मुखर्जी. रानी को श्रीदेवी के निधन का गहरा सदमा लगा है और इस खबर को सुनने के बाद से ही वो बहुत दुखी है जिसके चलते उन्होंने ये कहा है कि इस वर्ष वो अपने बर्थडे का सेलिब्रेशन नहीं करेंगी.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब रानी से श्रीदेवी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वो उनके निधन से बहुत दुखी है और रानी ने श्रीदेवी के साथ के अपने कुछ एक्सपीरियंस भी शेयर किये. जब उनसे जन्मदिन के सेलिब्रेशन के बारे में पूछा गया तो रानी ने कहा कि उन्हें श्रीदेवी की अकस्मात् मौत का बहुत दुःख है जिसके कारण वो इस बार अपने जन्मदिन का सेलिब्रेशन नहीं करेंगी. आपको बता दे रानी का जनदिन 21 मार्च को है इस बार वो 40 वर्ष की हो जाएंगी.

आपको बता दे जल्द ही रानी की फिल्म 'हिचकी' रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म से रानी पुरे 5 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक कर रही है. उनकी ये फिल्म 23 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

Pari Teaser : रोंगटे खड़े कर देगा 'परी' का नया टीज़र

श्रीदेवी के पार्थिव शरीर की पहली तस्वीर, शुरू हो गया अंतिम दर्शन का सिलसिला

रेस 3 के डर से निर्माता ने बदली फन्ने खां की रिलीज़ डेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -