बोनी कपूर को 'पापा' कहकर बुलाती थी श्रीदेवी
बोनी कपूर को 'पापा' कहकर बुलाती थी श्रीदेवी
Share:

बॉलीवुड की एक्ट्रेस श्रीदेवी का दुबई 24 फरवरी को निधन हो गया, जिसके बारे में ये पता साफ़ हुआ है कि उनकी मौत उसी रात बाथटब में डूबने से हुई है. उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यही सामने आया है, लेकिन इसके पहले कई तरह की बातें की जा रही थी और बताया जा रहा था कि उन्हें कार्डियक अरेस्ट का अटैक आया है जिसके बाद वो दुनिया छोड़ कर चली गयी. इसी के बाद कई प्रक्रिया के बाद उनका शव भारत लाया गया और 28 फरवरी को उनका अंतिम संसकर कर दिया गया. बोनी कपूर ने उनकी अस्थियां चेन्नई के रामेश्वरम में विसर्जित की.

लेकिन कहीं ना कहीं अब भी ये बात चल रही यही कि आखिर होटल के कमरा नंबर 2201 में हुआ क्या था और कैसे उनकी मौत हुई. इसी के साथ धीरे धीरे उनसे जुडी कई बातें सामने आ रही हैं. अभी हाल ही में ये बात सामने आयी है कि श्रीदेवी अपने पति पति बोनी कपूर को कपूर को प्यार से 'पापा' कहकर बुलाती थी. अब क्यों कहती थी ये तो वही जाने.

दुबई में मोहित मारवाह की शादी के बाद बोनी कपूर और ख़ुशी कपूर दुबई से भारत आ गए थे लेकिन श्रीदेवी वहीँ थी. बोनी ने सोचा दुबई पहुंचकर उन्हें सरप्राइज देंगे. बोनी कहते हैं, 'जब उन्होंने मुझसे कहा, पापा मैं तुम्हें मिस कर रही हूं. मैंने भी कहा कि मैं भी तुम्हें काफी मिस कर रहा हूं. मैं श्री से दुबई में शाम को मिलने वाला था. जाहृवी ने भी मेरे इस फैसले का समर्थन किया, क्योंकि वह श्री को लेकर डरी हुई थी. श्री यदि अकेली रहेगी तो पासपोर्ट या अन्य डॉक्यूमेंट इधर-उधर कर देगी.'

जब वो दुबई पहुंचे तो श्रीदेवी ने कहा कि उन्हें आभास हो गया था कि वो उन्हें लेने आएंगे. उन्होने कोमल नाहटा को बताया कि उन्हें अब भी समझ में नहीं आ रहा है कि हुआ क्या था, क्योकि जब उन्होंने श्री को पानी में डूबा हुआ देखा तो पानी एक बूँद भी टब के बाहर नहीं थी जिससे ये साबित हो रहा था कि उन्हें हाथ पैर भी नहीं चलाये खुद को बचाने के लिए. यानि ये गुत्थी अभी भी उलझी हुई है जिसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता.

श्रीदेवी की मौत के सदमे को भुलाने के लिए राखी ने खेली होली

श्रीदेवी के निधन पर अब इस ख़ास व्यक्ति ने भी दी श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -