श्रीदेवी के अलावा इन सेलेब्स की भी हार्ट अटैक से हुई मौत
श्रीदेवी के अलावा इन सेलेब्स की भी हार्ट अटैक से हुई मौत
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री चांदनी उर्फ़ श्रीदेवी की मौत होने से पुरे बॉलीवुड में मातम सा छाया हुआ है। अभी सभी जगह केवल श्रीदेवी का ही नाम है। श्रीदेवी की मौत दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुई है लेकिन ये उनकी मौत की कोई उम्र नहीं थी ये उनकी असमय मौत है क्योंकि वे मात्र 54 साल की थीं। श्रीदेवी हमेशा ही फिट रहती थी और बहुत ही खूबसूरत भी लगती थी। आपको बता दें की उनकी आखिरी फिल्म मॉम रहीं जो 2017 में रिलीज हुई थी। श्रीदेवी के अलावा ऐसे और भी स्टार्स रहें है जिनकी मौत हार्ट अटैक से हो गई।

इंदर कुमार - इनकी उम्र बहुत ही कम रहीं थी जब इनकी मौत हुई थी। 45 साल की उम्र में इंदर कुमार की मौत दिल का दौरा पड़ने से हो गई। साल 2017 में 28 जुलाई को इन्होने अपने प्राण त्याग दिए।

रीमा लागू - टीवी और फिल्मो में अपने जलवे दिखा चुकी रीमा लागू की मौत 28 जुलाई 2017 को हार्ट फेल होने से हो गई थी। इन्होने कई हिट शो और फिल्मो में काम किया था।

ओम पुरी - बॉलीवुड के जाने माने कलकार ओम पुरी की मौत अचानक हार्ट अटैक आने से 66 साल की उम्र में हो गई थी। इनकी मौत साल 2017 में 6 जनवरी को हुई थी।

जोहरा सहगल - बॉलीवुड की अभिनेत्री होने के साथ ही एक शानदार डांसर जोहरा की मौत 102 साल की उम्र में साल 2014 में हार्ट फेल होने हो गई थी।

देवआनंद - बॉलीवुड के बहुत ही लोकप्रिय अभिनेता देवआनंद की मौत 4 दिसंबर 2011 को हार्ट फेल होने से हो गई थी। साल 2011 में 4 दिसंबर के दिन ये अभिनेता हम सभी को अलविदा कह गया।

मम्मी की गोद में जाने के लिए बेताब नजर आए तैमूर

'जुदाई' के 'लम्हे' भी जी चुकी थी 'चांदनी '

श्रीदेवी ने मिथुन के कहने पर बोनी को बांधी थी राखी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -