फिर से माँ-बेटी का ग्लैमर Look झलका....
फिर से माँ-बेटी का ग्लैमर Look झलका....
Share:

बॉलीवुड फिल्मो की दिग्गज अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री श्रीदेवी जो की आज भी लोगो के दिलो पर अपनी अमित छाप को छोड़े हुए है. उन्ही की राह पर अब उनकी दोनों खूबसूरत  बेटियां भी चला पड़ी है जो की अपनी ही माँ के समान फिल्मो में आने का बीज अंकुरित कर चुकी है जी हाँ सुनने में आया है की श्रीदेवी की बेटी जहान्वी कपूर जल्द ही हमे फिल्मो में नजर आ सकती है जो की एक बड़ी बात है व सभी को इसका बेसब्री से इंतजार है.

सभी ने यह कहा है की उनकी बेटी जहान्वी अपनी माँ से भी कही ज्यादा फिल्मो में आने के बाद एक बढ़ा नाम कमाने वाली है. यह तो रही उनकी बेटी की बात अब इसके लिए उनके मम्मी-पापा यानी बोनी कपूर और श्रीदेवी ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. पिछले दिनों हमने आपको बताया था कि श्रीदेवी ने बेटी जाह्नवी के फिल्मों में आने से पहले कुछ पाबंदियां भी लगा दी हैं, जिसमें नो-ब्वॉयफ्रेंड रूल शामिल था.

आपको बता दे कि पिछले दिनों बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री श्रीदेवी एक शादी समारोह को अटेंड करने अपनी बेटी जाह्नवी के साथ पहुंची थीं. उस समारोह की कुछ तस्वीरें अब श्रीदेवी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में मां और बेटी दोनों खूबसूरती के मामले में एक दूसरे को मात दे रही हैं. 

वैलेंटाइन्स डे पर माँ श्रीदेवी और बेटी दिखे व्हाइट ड्रेस में, लग रहे हैं खूबसूरत

तो क्या इन्हें डेट कर रही हैं श्रीदेवी की बेटी....???

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -