तो क्या इन्हें डेट कर रही हैं श्रीदेवी की बेटी....???
तो क्या इन्हें डेट कर रही हैं श्रीदेवी की बेटी....???
Share:

बॉलीवुड की हवा हवाई गर्ल श्रीदेवी जिनकी खूबसूरत बेटी जहान्वी कपूर भी धीरे धीरे खिलकर अब लाल गुलाब हो गई है व माँ के ही नक्शे कदम पर चलकर उन्हें भी जल्द ही फिल्मो में लाने का प्लान बनाया गया है. अभी हाल ही में हमे श्रीदेवी की बेटी जहान्वी कपूर एक फोटोशूट के दौरान भी हमे अपने दिलकश अंदाज में नजर आई थी.

अब जहान्वी फिर से चर्चाओ के बाजारों में गर्म है. जी हाँ, श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने अब तक बॉलीवुड में एंट्री नहीं ली है. लेकिन अपने स्टाइल स्टेटमेंट और रिलेशनशिप की वजह से वे हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. पिछले साल ऐसी खबरें थी कि वे पॉलिटिशियन सुशील कुमार शिंदे के पोते शिखर पहारिया को डेट कर रही हैं. वे शिखर को स्मूच करने हुए भी कैमरे में कैद हुई थी.

लेकिन अब जो खबर हम आपके लिए लेकर आए है वह जहान्वी व शिखर के बारे में नही है बल्कि अब उनका नाम किसी और के साथ में हमे सुनने को मिल रहा है. जी हाँ ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिखर से अलग होकर जाह्नवी अब अक्षत रंजन को डेट कर रही हैं. अक्षत रंजन जाह्नवी के काफी करीब हैं। इंस्टाग्राम पर अक्षत ने जाह्नवी के साथ कई पिक्चर्स शेयर की हैं, जिसमें इनकी स्पेशल बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है. देखते है अब आखिर में जहान्वी अपनी फिल्मो में ध्यान लगाती है या फिर वह इन प्रेमियो के चक्कर में ही उलझती रहेगी.            

श्रीदेवी की बेटी दिखी इस मिस्ट्री बॉय के साथ, जानिए कौन है ये

श्रीदेवी जाह्नवी-खुशी के लिए बनी हानिकारक माँ...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -