झाड़‍ियों के पीछे कपड़े बदलने पड़ते थे, श्रीदेवी
झाड़‍ियों के पीछे कपड़े बदलने पड़ते थे, श्रीदेवी
Share:

बॉलीवुड की हवा हवाई गर्ल हम बात कर रहे है खूबसूरत अभिनेत्री श्रीदेवी के बारे में जो के अपनी पूर्व की फिल्म 'इंग्लिश विंग्लिश' के लगभग पांच सालो के अंतराल बाद फिर से फिल्म इंडस्ट्री में लौंट रही है. श्रीदेवी की फिल्म 'मॉम' में हमे नवाजुद्दीन सिद्दीकी व अक्षय खन्ना भी नजर आने वाले है. अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को भी अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीदे है. फिल्म में हमे नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने एक नए रूप में नजर आएँगे. जो के फिल्म के ट्रेलर में भी नजर आ रहे है.

अभी हाल ही में अपने एक बयान में श्रीदेवी ने अपनी माँ का भी जिक्र करते हुए कहा कि, चाहे जो भी हो, उनकी मॉम ने उन्हें कभी सेट पर अकेले नहीं छोड़ा. देखा जाए तो फिल्म इंडस्‍ट्री में अपने इतने लंबे सफर के बारे में बात करते हुए श्रीदेवी ने कहा कि आज के समय की अभिनेत्रियां बहुत खुशकिस्मत हैं कि उन्हें वेनेटी वैन मिलती है. उन्‍होंने खुलासा करते हुए कहा कि उनके समय में एक्‍ट्रेसेस को झाड़‍ियों को पीछे कपड़े बदलने पड़ते थे क्‍योंकि उनके समय में वैनिटी वैन जैसी कोई व्यवस्था नहीं होती थी.

श्रीदेवी ने आगे कहा, 'मैं आज अभिनेत्रियों के लिए वैनेटी देखकर बहुत खुश होती हूं. पुराने समय में हमें ये सुविधा नहीं मिलती थी. हमें झाड़ियां, पेड़ और तो और फिल्म के सेट के पीछे कपड़े बदलने पड़ते थे. वहां टॉयलेट भी नहीं हुआ करता था. उस समय बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ता था. उस दौरान मैं सेट पर पानी कम पिया करती थी, ताकि टॉयलेट की प्रॉब्लम न हो. वहां साफ वॉशरूम भी नहीं हुआ करते थे.' बहरहाल देखा जाए तो श्रीदेवी की फिल्म मॉम जल्द ही 7 जुलाई को रिलीज हो रही है.
 

'करन-अर्जुन' की तूफानी मस्ती...

शाहरुख़ है दयालु, मजेदार और भावुक इंसान, इम्तियाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -