माँ के निधन के बाद ख़ुशी कपूर ने बताई फ्यूचर प्लानिंग

Mar 14 2018 09:09 AM
माँ के निधन के बाद ख़ुशी कपूर ने बताई फ्यूचर प्लानिंग

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी का निधन हो चुका हैं. श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं हैं उनकी मौत की खबर ने पूरी दुनिया को सदमे में ला दिया था. श्रीदेवी की बेटियों का रो-रो कर बुरा हाल हो चुका था. अब सभी उनकी मौत के सदमे से उभर रहें हैं और उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी कपुर ने अपनी अपकमिंग फिल्म धड़क की शूटिंग भी शुरू कर दी हैं. वहीँ बात करें उनकी छोटी बेटी ख़ुशी की तो उन्होंने भी अब यह तय कर लिया हैं कि उन्हें क्या करना हैं.

जी हाँ, अभी हाल ही में श्रीदेवी की छोटी बेटी ख़ुशी कपूर ने इस बात को सभी से शेयर किया हैं कि वे आगे क्या करने वाली हैं. खबर है कि ख़ुशी अब मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखेंगी क्योंकि उन्हें मॉडलिंग में काफी दिलचस्पी हैं. मॉडलिंग की दुनिया ख़ुशी के लिए नई नहीं होगी क्योंकि वे बहुत पहले से ही मॉडलिंग करती आ रहीं हैं, उनकी तस्वीरों में आप ये देख सकते हैं.

ख़ुशी को इंटरनेशनल मॉडलिंग में काफी रुचि हैं और वे इसी में अपना करियर बनाना चाहती हैं. ख़ुशी की पढ़ाई पूरी होते ही वो विदेश में मॉडलिंग की ट्रेनिंग के लिए जाएंगी. ख़ुशी की तस्वीरों को देखकर कहा जा सकता हैं कि वे मॉडलिंग के लिए बिलकुल परफेक्ट हैं. आपको पता हो कि बोनी कपूर के बेटे अर्जुन भी अपनी सौतेली बहनों के काफी सपोर्ट में है और जल्द ही उनके साथ उनके घर में रहने आने वाले हैं. अब देखना ये है कि कब होता हैं अर्जुन का बोनी के घर में प्रवेश..?

Birthday Special : विदेशी पत्रकार के साथ था आमिर का अफेयर, हो गई थी गर्भवती

'अक्टूबर' का ट्रेलर देखने के बाद अर्जुन ने कह दी यह बड़ी बात

चमकती जा रहीं है बॉबी देओल की किस्मत

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App