जहान्वी ने कहा 'मेरा चॉर्मिंग दूल्हा हो ऐसा'
जहान्वी ने कहा 'मेरा चॉर्मिंग दूल्हा हो ऐसा'
Share:

देखा जाए तो इन दिनों बॉलीवुड में स्टार किड्स की बहार है. चाहे सारा अली खान हो , जाह्नवी कपूर या सुहाना खान. बस इन्हीं की बात हो रही है. अभी हाल ही में खूबसूरत मोहतरमा श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी भी बॉलीवुड में आने के लिए बेताब हैं लेकिन उन्होंने तो अभी से बता दिया है कि उनका जीवन साथी कैसा होना चाहिए. जी हां जनाब बता दे की अभिनेत्री श्रीदेवी जो के जल्द ही अपनी एक फिल्म लेकर फिर से लौंटने वाली है. फिल्म का नाम है 'मॉम' इस फिल्म में श्रीदेवी के अलावा हमे नवाजुद्दीन सिद्दीकी व अक्षय खन्ना का भी दमदार अभिनय देखने को मिलने वाला है.

इस फिल्म में हमे अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्द्की का भी दमदार अभिनय देखने को मिलेगा व् उसके साथ ही साथ एक अलग रूप भी. बता दे की इस फिल्म के जरिये श्रीदेवी फिल्म इंडस्ट्री में तकरीबन पांच सालो के बाद फिल्मो में लौंट रही है. अब अगर बात करे जहान्वी के बारे में तो जनाब श्रीदेवी ने अभी हाल ही में अपनी एक बातचीत में बताया था कि जाह्नवी ने एक दिन उनको बताया कि जिस तरह पापा मम्मी को बेहद प्यार और केयर करते हैं.

और उससे घर में जो ख़ुशी का माहौल रहता है वैसा उन्होंने अपने किसी दोस्त के घर में भी नहीं देखा है. और उसे अपने जीवन साथी के रूप में पापा की तरह का ही इंसान चाहिए. दरअसल श्रीदेवी की फिल्म मॉम अगले महीने आने वाली है. 

मैगजीन के लिए श्रीदेवी का भी हुस्न हुआ बेपर्दा...

'मॉम' बनेगी 'मिस्टर इंडिया'...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -