दुनिया दीवानी थी रूप की रानी की, ये है सबूत
दुनिया दीवानी थी रूप की रानी की, ये है सबूत
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत और हसीन अभिनेत्री श्रीदेवी अब हमारे बीच नहीं रहीं। श्रीदेवी को बहुत ही आकर्षक और सुंदर अभिनेत्री कहा जाता है। दुबई में श्रीदेवी का हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया।

बॉलीवुड की इतनी मासूम और चुलबुली दोनों ही किरदार की अभिनेत्री के जाने की खबर किसी सदमे से कम नहीं है सभी के लिए ये बात सुन पाना काफी मुश्किल रहीं। एक पल के लिए तो कोई इस बात पर यकीन ही नहीं कर पाया। श्रीदेवी ने दी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में अपनी पहचान बनाई है वे हमेशा फिल्म जगत में सबसे अहम और ख़ास मुकाम पर रहेंगी भले ही वे दुनिया में ना हो। श्रीदेवी की दीवानगी का पता हम इस बात से लगा सकते है कि देश-विदेश में कई ऐसे रेस्टोरेंट है जहाँ पर उनके जैसी गुड़िया लगाई गई है।

जी हाँ अभी हाल ही में सिंगापुर में एक रेस्त्रा में श्रीदेवी के जैसी एक गुड़िया लगाई है जो बहुत ही खूबसूरत है। श्रीदेवी ने इंडस्ट्री में अपना एक बहुत ही खूबसूरत मुकाम कायम किया है और वे अब तक 300 फिल्मों से ज्यादा फिल्मे कर चुकी है। केवल अभी से ही नहीं बल्कि 90 के दशक से श्रीदेवी को फिल्मो में देखा जा रहा है जहाँ उन्होंने अपना एक अलग ही मुकाम कायम किया है। अपने अभिनय से उन्होंने कई अवार्ड्स अपने नाम किए है। दुबई के एक शादी समारोह में एन्जॉय कर रहीं श्रीदेवी अब हमे छोड़कर जा चुकी है। दुबई में ही उनका निधन हो गया लेकिन वे आगे भी हमारी स्मृतियों में हमेशा रहेंगी।

इन मशहूर हस्तियों ने दी श्रीदेवी को श्रद्धांजलि

कांग्रेस को महँगी पड़ी श्रीदेवी को दी गई श्रद्धांजलि

अपडेट : श्रीदेवी के शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -