श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी ने किसके साथ किया अपना मुहं.....
श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी ने किसके साथ किया अपना मुहं.....
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री श्रीदेवी जिनकी बेटी के आजकल काफी चर्चे है. खबर है कि श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की तस्वीरें यूं तो अक्सर ही इंटरनेट पर दिखती रहती हैं, लेकिन इस बार मामला कुछ अलग है। अभी हाल ही में जो जाह्नवी की कुछ फोटोज सामने आई हैं उनमें वे एक लड़के को चूमते हुई नजर आ रही हैं। खबरों में दावा किया जा रहा है कि यह उनका बॉयफ्रेंड शिखर पहरिया है। खबरी ने बताया 'राजनेता सुशील कुमार शिंदे के नाती शिखर के साथ जाह्नवी को खूब देखा जा रहा है।

कुछ महीनों पहले उनके भाई वीर को भी सैफ अली खान की बेटी सारा के साथ देखा गया था और अफेयर की चर्चा चली थी।' जाह्नवी हाल ही में 19 साल की हुई हैं। अभी वे लॉस एंजिलिस में एक्टिंग की ट्रेनिंग ले रही हैं। वैसे खबर फिल्ममेकर्स जाह्नवी को लॉन्च करना चाहते हैं। कहा जा रहा है कि श्रीदेवी अभी इसके लिए राजी नहीं हैं। 'गजनी' और 'हॉलिडे' जैसी हिंदी फिल्म और साउथ इंडियन सिनेमा में कई सुपरहिट बना चुके ए आर मुरुगादौस अपनी अगली तेलुगु फिल्म में जाह्नवी को लेना चाहते थे। उन्होंने बोनी कपूर और श्रीदेवी से कई मुलाकात भी की थीं।

बोनी कपूर तो राजी भी हो गए थे, लेकिन श्रीदेवी ने यह कहते हुए इंकार कर दिया कि जाह्नवी अभी फिल्मों में आने के लिए तैयार नहीं है। गौरतलब है की इससे पहले हमे श्रीदेवी की बेटी ख़ुशी के भी काफी चर्चे सुनने को मिले चुके है. उस समय श्रीदेवी की बेटी खुशी जो की हमे एक पार्टी के दौरान नजर आई थी व खास बात यह रही थी कि इन दोस्तों में अक्षय कुमार के बेटे आरव भी नजर आए थे व खुशी के साथ उनकी क्यूट केमिस्ट्री देखने को मिली थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -