बिना मेकअप कुछ ऐसे नजर आई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज...
बिना मेकअप कुछ ऐसे नजर आई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज...
Share:

बॉलीवुड सेलिब्रिटी जो के अधिकांशतह हमे अपने चमक दमक वाले मेकअप के रूप में ही नजर आते रहे है. लेकिन क्या कभी आपने इन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को बिना मेकअप के कभी देखा है नहीं ना तो आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही चर्चित चर्चित सेलेब्रिटीज के दर्शन कराने वाले है जो के हमे मुंबई एयरपोर्ट पर अपने विदाउट मेकअप के चलते नजर आए है.

जी हाँ, बात ही कुछ ऐसी है कि बीते रोज एयरपोर्ट पर सोनम कपूर बिना मेकअप लुक में नजर आईं. इस दौरान उन्होंने ब्लू कलर की ड्रेस पहनी थी. उनके अलावा श्रीदेवी की बेटियां जाह्नवी और खुशी भी दिखीं. जाह्नवी जहां ब्लैक और ग्रे कलर कॉम्बिनेशन वाली ड्रेस में स्पॉट हुईं तो वहीं छोटी बहन खुशी ग्रे कलर की स्पोर्ट्स ड्रेस में नजर आईं. यह तो ठीक ही ठीक था.

लेकिन जब सलमान खान भी हमे अपने ही अंदाज में दिखाई दिए तो सभी की हवा टाइट हो गई. ऐसे में हमे एयरपोर्ट पर सोहेल खान और उनकी मां सलमा, बिपाशा बसु, करण सिंह ग्रोवर, सोनम कपूर, एली अवराम, डेजी शाह, मनीष पॉल, श्रद्धा कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, श्रिया सरन, गोविंदा और उनकी वाइफ सुनीता, सिद्धू, फराह खान, सुजैन खान, अदिति गोवित्रिकर समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स स्पॉट हुए.

सुनील ग्रोवर ने हॉट सनी के पैर छूते हुए की शर्मनाक हरकत

कपिल को छोड़ सुनील जप रहे सनी लियोनी के नाम की माला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -