जानिए आखिर क्यों की अमाला पॉल ने दूसरी शादी 

जानिए आखिर क्यों की अमाला पॉल ने दूसरी शादी 

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस अमाला पॉल को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं तेलुगु स्टार श्री रेड्डी ने शीर्ष नायकों, निर्देशकों और निर्माताओं के खिलाफ कास्टिंग काउच का आरोप लगाकर टॉलीवुड में एक तूफान खड़ा कर दिया और यहां तक कि इसके खिलाफ होकर विरोध किया. कई महीने पहले वह चेन्नई में बस गई थी और उसने राघवेंद्र लॉरेंस, सुंदर सी, ए.आर. जैसी शीर्ष कॉलीवुड हस्तियों के खिलाफ चौंकाने वाले दावे किए. मुरुगादॉस और श्रीकांत लेकिन इससे कुछ नहीं हुआ.

श्री रेड्डी नियमित रूप से अपने सोशल मीडिया पेजों पर सनसनीखेज मुद्दों को पोस्ट करते हैं और उनका नवीनतम लक्ष्य कोई और नहीं बल्कि अमाला पॉल है. उनकी पोस्ट में लिखा है "डोंट वरी अमला पॉल आपके पंजाबी हसबैंड आपका बहुत अच्छे से ख्याल रखते हैं ... मुझे पंजाबियों पर भरोसा है." अमला के प्रशंसकों ने पोस्ट के लिए श्री रेड्डी को थप्पड़ मारा और उसके पेज पर गुस्से में टिप्पणी कर रहे हैं.

यह अफवाहों का एक स्पष्ट संदर्भ है जो कुछ दिनों पहले शुरू हुआ था कि अमाला पॉल ने कथित प्रेमी गायक भवानींदर सिंह से एक गुप्त शादी में शादी की और तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की गईं लेकिन कुछ समय बाद हटा दी गईं. अमाला के सर्कल ने शादी की अफवाहों का खंडन किया है और उसने इसके बारे में नहीं खोला है. 2014 में 'मैना' अभिनेत्री ने निर्देशक ए.एल. विजय से शादी की, जिसके साथ उन्होंने 'देवा थिरुमगल' और 'थलाइवा' में काम किया, लेकिन 2016 में उनका तलाक हो गया.

गौतम मेनन और धनुष जल्द एक साथ इस फिल्म के लिए करेंगे काम

लॉकडाउन के कारण जारी नहीं हो पाया धनुष की मोवी का पोस्टर

श्री दिव्या ने बाल -कलाकार के रूप में शुरू किया था अपना करियर