श्री दिव्या ने बाल -कलाकार के रूप में शुरू किया था अपना करियर

श्री दिव्या ने बाल -कलाकार के रूप में शुरू किया था अपना करियर

टॉलीवूड की जानी मानी एक्ट्रेस श्री दिव्या को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और तस्वीरों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं श्री दिव्या आज अपना 27वां जन्मदिन मना रही है. श्री दिव्या का जन्म 1 अप्रैल 1993 एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री है जो मुख्य रूप से तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम करती है. 

श्री दिव्या ने अपने करियर की शुरुआत तीन साल की उम्र में की थी. उन्होंने तेलुगु टेलीविजन धारावाहिकों में भी काम किया है. उन्होंने रवि बाबू द्वारा निर्देशित 2010 की तेलुगु रोमांस फिल्म मनसारा में नायिका के रूप में अपनी शुरुआत की , लेकिन फिल्म असफल रही. फिर उन्होंने राजकुमार की सह-अभिनीत मारुति द्वारा निर्देशित फिल्म बस स्टॉप (2012) में अभिनय किया, जो बॉक्स ऑफिस पर सफल रही. इसके बाद मल्लेला थेरम लो सिरिमलले पुव्वू आई जिसमें उसने एक अकेली पत्नी की भूमिका निभाई जो एक लेखक के प्यार में पड़ जाती है.  

उनका तमिल डेब्यू वरुथपदथा वलीबर संगम था जो शिव कार्तिकेयन के सामने था, जिसे पोनराम ने निर्देशित किया था. अपने प्रदर्शन के लिए श्री दिव्या को आलोचकों से बहुत सकारात्मक समीक्षा मिली. बड़ध्वज रंगन ने लिखा, "अभिनेत्री अच्छी है. वह भाषा जानती है, एक प्रतिक्रिया शॉट को कैसे काम करना चाहती है, और वह देखती है कि वह इस मिलिशिया में है. यह देखना दिलचस्प होगा कि तमिल सिनेमा उसे क्या बनाता है". "लेकिन असली आश्चर्य की बात है श्री दिव्या, जो अभिव्यंजक है, और बहुत अच्छी तरह से लिप-सिंक कर सकती है, जो आज हमारी अधिकांश नायिकाओं के साथ नहीं है".

जन्मदिन के दिन रिलीज़ हुआ नितिन की नई मूवी का फर्स्ट लुक 

चिरंजीवी समेत कई कलाकारों ने शुरू किया जागरूकता अभियान 

बंगाली एक्ट्रेस पाओली ने फैन के साथ शेयर की ये फोटो