टॉपलेस होकर सड़क पर बैठने वाली इस एक्ट्रेस को मिली जान से मारने की धमकी
टॉपलेस होकर सड़क पर बैठने वाली इस एक्ट्रेस को मिली जान से मारने की धमकी
Share:

कभी सड़क पर टॉपलेस होकर बैठने वाली तेलुगू एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने एक बार फिर से आरोपों का शिकंजा कस लिए है. जी हाँ, बीते साल कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा करने वाली श्री रेड्डी ने उस वक्त टॉलीवुड के कई बड़े चेहरों पर गंभीर आरोप लगाए थे और उन्होंने टॉपलेस होकर प्रदर्शन भी किया था. वहीं उन्हें उस समय हैदराबाद मूवी ऑस्टिस्ट एसोसिएशनकी तरफ से किसी भी तरह का सपोर्ट नहीं मिला. वहीं अब एक बार फिर से श्री रेड्डी लाइमलाइट में आ गईं है. जी हाँ, श्री रेड्डी ने दो लोगों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. वह इन दिनों तमिल नाडु के अनबू नगर के वलासरवकम में रह रही हैं जो कि चेन्नई में है.

खबरों एक अनुसार एक्ट्रेस ने वलासरवकम पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है और शिकायत में एक्ट्रेस ने फाइनेंशियर सुब्रामनी और उनके असिस्टेंट गोपी को निशाने पर लिया है. अब इस मामले में श्री रेड्डी का आरोप है कि 21 मार्च को यह दोनों उनके अपार्टमेंट में आए और धमकाया और इसी के साथ ही उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गई है. अब इस रिपोर्ट के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. इस मामले में मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सुब्रामनी को पुलिस ने हैदराबाद से गिरफ्तार कर लिया है और जांच जारी है.

बात करें श्री रेड्डी की तो वह एक तेलगू एक्ट्रेस है जो टॉप साउथ की फिल्मों के निर्माताओं, निर्देशकों और एक्टर्स पर काम के बदले यौन शोषण करने का आरोप लगा चुकीं हैं. उस समय सरोज खान ने कास्टिंग काउच पर कहा था कि 'ऐसा होना कोई नई बात नहीं है. हर लड़की के ऊपर कोई न कोई हाथ साफ करने की कोशिश करता है.' कोरियोग्राफर सरोज खान के इस बयान पर काफी बवाल भी मचा था और इस पर श्री रेड्डी ने कहा था- 'मैं आपकी बहुत इज्जत करती हूं सरोज मैम. एक बड़ी पर्सनैलिटी और बुजुर्ग होने के नाते आपको नए एक्टर्स को सही रास्ता दिखाना चाहिए.' एक्टर्स को प्रोड्यूसर का स्लेव होना चाहिए, ये बात गलत इंडिकेशन दे रहा है.'

मीडिया के दिव्यांका से प्रेग्नेंसी के सवाल पर भड़के पति विवेक, लगा दी सबकी क्लास

एक्स-बॉयफ्रेंड से इस कारण टूट गया था उर्वशी ढोलकिया का रिश्ता, अब मिला साथ में काम करने का ऑफर

सुरभि चंदना की इन तस्वीरों को देखकर लगी फैंस के दिलों में आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -