एक्स-बॉयफ्रेंड से इस कारण टूट गया था उर्वशी ढोलकिया का रिश्ता, अब मिला साथ में काम करने का ऑफर
एक्स-बॉयफ्रेंड से इस कारण टूट गया था उर्वशी ढोलकिया का रिश्ता, अब मिला साथ में काम करने का ऑफर
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि जल्द ही डांस रियलिटी शो 'नच बलिए' अपने नए सीजन 9 को लेकर आ रहा है और अपने नए सीजन को लेकर वह चर्चा में भी बना हुआ है. ऐसे में इस शो में इसबार नए ट्विस्ट के मुताबिक एक्स लवर जोड़ियों को बतौर कंटेस्टेंट अप्रोच किया जा रहा है जिसका सबूत हाल ही में सामने आया है. जी हाँ, मेकर्स ने कई एक्स लवर्स को साथ आने के लिए ऑफर दिए हैं इसी में एक नाम उर्वशी ढोलकिया और उनके एक्स लवर एंड एक्टर अनुज सचदेव का भी आ रहा है.

जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार अभी तक दोनों में से किसी ने हां नहीं कहा है लेकिन यह खबरें लगातार चर्चाओं में चल रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि साल 2011 में उर्वशी और अनुज का अफेयर खूब चर्चा में रहा था और तब भी उर्वशी और अनुज दोनों में से किसी ने भी इस रिलेशनशिप को एक्सेप्ट नहीं किया था लेकिन दोनों को आए दिन साथ देखा गया था. दोनों ने उस समय कहा था- ''हम अच्छे दोस्त हैं.'' वहीं दोनों का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला और यह कपल अलग हो गया. बताया जाता है कि इसका कारण अनुज के पेरेंट्स रहे. उनका कहना था कि उर्वशी अनुज से 5 साल बड़ी है और तलाकशुदा इसी के साथ 2 बच्चों की मां भी है इस कारण उन्होंने रिश्ते को एक्सेप्ट नहीं किया. बस यही कारण रहा कि यह कपल अलग हो गया.

वहीं साल 2018 में एक इवेंट के दौरान इन्हें साथ में अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते देखा गया था लेकिन दोनों अब कपल नहीं रहे. आप सभी को बता दें कि उर्वशी ढोलकिया ने महज 15 साल की उम्र में ही शादी कर ली थी और शादी के अगले ही साल यानी 16 की उम्र में वो जुड़वां बेटों सागर-क्षितिज की मां बन गईं. खबरों के अनुसार डेढ़-दो साल में ही उनकी शादी टूट गई थी और उन्होंने तलाक ले लिया था.

सामने आई तारक मेहता के फैंस के लिए बुरी खबर, दयाबेन के कारण लिया बंद करने का फैसला!

इस कारण जेट एयरवेज पर भड़कीं मौनी रॉय, कहा- 'दिन खराब...'

इंडियन टेली अवार्ड्स: यहाँ जानिए किसने अपने नाम किया बेस्ट एक्टर और एक्ट्रेस अवार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -