महज 3 दिन ही श्रीलंका के कोच रह पाए चामिंडा वास, वेतन विवाद के चलते दिया इस्तीफा

Feb 23 2021 11:19 AM
महज 3 दिन ही श्रीलंका के कोच रह पाए चामिंडा वास, वेतन विवाद के चलते दिया इस्तीफा

कोलंबो: श्रीलंका के पूर्व तेज गेंदबाज चमिंडा वास ने सोमवार को देश के क्रिकेट बोर्ड के साथ वेतन विवाद की वजह से राष्ट्रीय टीम के तेज गेंदबाजी कोच के पद से इस्तीफा दे दिया है. बता दें कि वह तीन दिन पहले ही इस पद पर नियुक्त किए गए थे. वास ने वेस्टइंडीज के दौरे पर टीम के रवाना होने से ठीक पहले इस्तीफा दिया.

श्रीलंका क्रिकेट (SLC) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि, ''हम उनकी शर्तों पर सहमति नहीं जता सकते थे, इसलिए उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया.'' SLC ने बयान में कहा कि, ''यह निराशाजनक है कि विश्वभर में जिस तरह का आर्थिक माहौल है, उसे देखते हुए वास ने निजी वित्तीय फायदे के लिए टीम की रवानगी की पूर्व संध्या पर अचानक और इस तरह का गैरजिम्मेदाराना कदम उठाया.'' हाल में दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के खिलाफ टीम के शर्मनाक प्रदर्शन के बाद वास को पिछले सप्ताह ही आस्ट्रेलिया के डेविड सेकेर की जगह श्रीलंका का तेज गेंदबाजी कोच नियुक्त किया गया था.

वास को तीन टी 20 और तीन वनडे इंटरनेशनल मैचों की श्रृंखला के अलावा दो टेस्ट की सीरीज के लिए सोमवार को टीम के साथ वेस्टइंडीज रवाना होना था. बोर्ड के अधिकारी ने बताया कि देश के शीर्ष तेज गेंदबाजों में शामिल रहे वास ने SLC अकादमी के कोच पद से भी इस्तीफ दे दिया है.

Ind Vs Eng: टीम इंडिया का पेस अटैक हुआ मजबूत, उमेश यादव ने पास किया फिटनेस टेस्ट

Mi नेकबैंड ब्लूटूथ इयरफोन प्रो शानदार फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च

राशिद खान ने पाकिस्तान सुपर लीग २०२१ में हेलीकाप्टर शॉट की भूमिका निभाता है, सारा टेलर प्रतिक्रिया