IPL 2018 LIVE : अंकित के पंजे में फंसे सनराइजर्स, पंजाब को जीत के लिए चाहिए 133 रन
IPL 2018 LIVE : अंकित के पंजे में फंसे सनराइजर्स, पंजाब को जीत के लिए चाहिए 133 रन
Share:

आज हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच सीजन का 25वां मुकाबला खेला जा रहा हैं. टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए पंजाब ने कुल 20 ओवर में हैदराबाद के 6 विकेट झटककर उसे 132 पर रोक दिया. पंजाब को इस मैच को अपने नाम करने के लिए अब 133 रन का लक्ष्य हासिल करना होगा. राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम हैदराबाद का होम ग्राउंड हैं. और इस मैदान पर वह हरसंभव जीत दर्ज करना चाहेगी. 

पंजाब की टीम से हैदराबाद द्वारा जीत को छीनना कोई आसान काम नहीं होगा. दरअसल, हैदराबाद ने काफी कम स्कोर बनाया हैं, वहीं दूसरी ओर पंजाब के पास गेल, राहुल और मयंक अग्रवाल के रूप में बेहतरीन बल्लेबाजी आक्रमण हैं. इसलिए इसे देखते हुए हैदराबाद की जीत काफी मुश्किल लग रही हैं. 

पंजाब के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी करते हुए हैदराबाद को इस छोटे स्कोर पर रोका. पंजाब की ओर से अंकित राजपूत ने रिकॉर्डतोड़ गेंदबाजी की. उन्होंने 4 ओवर में 14 रन देकर 5 विकेट अपने नाम किए. वे पहले ऐसे गेंदबाज बन गए हैं, जिन्होंने इस आईपीएल सीजन में 5 विकेट हासिल किए हो. हैदराबाद की ओर से सबसे अधिक 54 रन मनीष पांडे ने बनाए. 

अरे ये क्या! भाजपा में शामिल हो गए गेल..यूजर्स ने दिया नया नाम 'कृष्णा गोयल'

IPL 2018 SRH V KXIP: मनोज तिवारी का ऐसा एक्शन देख मलिंगा भी शर्मा जाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -