IPL 2018 SRH v KXIP: पॉवरप्ले के दौरान राजपूत के जाल में फंसी हैदराबाद
IPL 2018 SRH v KXIP: पॉवरप्ले के दौरान राजपूत के जाल में फंसी हैदराबाद
Share:

हैदराबाद और पंजाब के बीच खेले जा रहे आईपीएल सीजन-11 के 25 वें मुकाबले में पंजाब ने टॉस जीतकर केन विलियम्सन की कप्तानी वाली हैदराबाद को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया. इस मैच के पहले ओवर में ही हैदराबाद ने अपने पहले विकेट के रूप में कप्तान केन विलियम्सन को खो दिया. पंजाब के लिए पहला ओवर लेकर आए अंकित राजपूत ने शानदार गेंदबाजी करते हुए अपने ओवर की चौथी गेंद पर विलियम्सन को शिकार बना लिया. उस वक्त टीम का स्कोर मात्र एक रन था. हालाँकि अंकित यही नहीं रुके अपने दुसरे ओवर में उन्होंने शिखर धवन को भी अश्विन के हाथों कैच करा हैदराबाद को तीसरे ओवर में ही दूसरा झटका दे दिया. हालांकि हैदराबाद को झटके लगना यहीं बंद नहीं हुए और पारी के पांचवे ओवर में राजपूत ने एक बार फिर शानदार गेंदबाजी करते हुए साहा को अपने जाल में फंसा लिया. साहा (6) हैदराबाद के लिए तीसरे विकेट के रूप में पवेलियन लौटे.

राजपूत ने अपने शुरूआती तीन ओवरों में महज 9 रन दिए और तीन विकेट भी झटके. इससे पहले फ़िलहाल आज के मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने टॉस जीत लिया हैं, और उसने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया हैं. बता दे कि टूर्नामेंट में अब तक दोनों हे टीमों ने गजब का खेल दिखाया हैं.

पंजाब जहां इस समय अंक तालिका में तीसरे नंबर पर मौजूद हैं, तो वहीं हैदराबाद चेन्नई के बाद दूसरे नंबर पर काबिज है. आज का यह मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए ख़ास होने वाला हैं. जहां सनराइजर्स इस मैच में जीत के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच जाएगी. तो वहीं पंजाब जीत के साथ दूसरे नंबर पर आना चाहेगी.

 

 

अरे ये क्या! भाजपा में शामिल हो गए गेल..यूजर्स ने दिया नया नाम 'कृष्णा गोयल'

डीजे ब्रावो की देसी गर्लफ्रेंड ने शेयर की टॉपलेस तस्वीरें...

IPL 2018: धोनी के छक्के देख हंसती हुई अनुष्का हो गई मायूस, देखें तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -