इस एक्ट्रेस ने रातभर बैठकर देखी है एडल्ट फिल्म, गूगल से सीखा वॉयबरेटर से मास्टरबेशन
इस एक्ट्रेस ने रातभर बैठकर देखी है एडल्ट फिल्म, गूगल से सीखा वॉयबरेटर से मास्टरबेशन
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि आजकल टीवी हो या बॉलीवुड मास्टरबेशन सीन्स का कुछ ज्यादा ही चलन हो गया है. ऐसे में आजकल वेब सीरीज हो या फिल्म सभी में मास्टरबेशन सीन दिखाए जा रहे हैं. ऐसे में इन दिनों लगातार फिल्मों में मास्टरबेशन वाले सीन्स दिखाना वैसे तो कई हद तक गलत हैं लेकिन दर्शकों को यह भी पसंद आते हैं. ऐसे में आज हम बताने जा रहे हैं कि यह सीन कैसे किए जाते हैं. आप सभी को बता दें कि इस सीन को करने के लिए एक्ट्रेस को सीखना पड़ता है और उसके बाद ही वह ऐसे सीन कर पातीं हैं.

कियारा आडवाणी - वेब सीरीज में मास्टरबेशन करने वाली कियारा ने हाल ही में खुलासा किया है कि उन्होंने वेब सीरीज 'लस्ट स्टोरीज' में वॉयबरेटर से मास्टरबेशन वाले सीन को पहले गूगल में सर्च किया, और उसके बाद उन्होंने देखा कि वॉयबरेटर से मास्टरबेशन कैसे करते हैं और उस दौरान कैसे एक्सप्रेशन देते हैं यह सब सीखा था. इसके बाद वह सफल हो पाईं थीं.

शमा सिकंदर - आप सभी को बता दें कि टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर को आप सभी ने फिल्म सेक्ससोहोलिक में देखा होगा जहाँ उन्होंने मास्टरबेशन किया था. इस फिल्म में सेक्सी सीन और मास्टरबेशन करने के लिए उन्होंने कई दिनों तक रातों में बैठकर पोर्न फ़िल्में देखी जिसके बाद ही वह इंटिमेट सीन्स अच्छे से कर पाईं.

सनी लियोन - सनी ने खुलकर बताया है कि पोर्न इंडस्ट्री में आने से पहले गलती से एक बार पोर्न फिल्म देखी थी और उसके बाद उन्होंने यह महसूस किया कि वह बायसेक्सुअल हैं और वह पोर्न इंडस्ट्री में जाएंगी.

हॉरर शो में आने वाली है यह एक्ट्रेस, नहीं डरती भुत-प्रेतों से

शादी के एक दिन पहले इस एक्ट्रेस ने मंगेतर और दोस्तों संग की कॉकटेल पार्टी

'फोर्ब्स इंडिया' की 2018' की लिस्ट में आया इस टीवी एक्ट्रेस का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -