एयरलाइन स्पाइसजेट ने घरेलू उड़ानों पर लॉन्च किया 'जीरो चेंज फीस' ऑफर
एयरलाइन स्पाइसजेट ने घरेलू उड़ानों पर लॉन्च किया 'जीरो चेंज फीस' ऑफर
Share:

भारतीय कम लागत वाली एयरलाइन स्पाइसजेट ने 'जीरो चेंज फीस' ऑफर लॉन्च किया है, जो यात्रियों को प्रस्थान से सात दिन पहले तक मुफ्त में अपने टिकटों पर तारीखें या नाम बदलने में सक्षम बनाता है। स्पाइसजेट के अनुसार, यह ऑफर 27 मार्च से 30 जून के बीच यात्रा के लिए 27 मार्च से 4 अप्रैल के बीच की गई सभी बुकिंग के लिए मान्य होगा। इस प्रकार की पेशकश के लिए इन अभूतपूर्व समय में अपने सभी यात्रियों के लिए महत्वपूर्ण लचीलापन और लागत बचत का विस्तार करना है। किराया अंतर उड़ान परिवर्तन के लिए लागू होगा और ग्राहक द्वारा देय होगा, "विज्ञप्ति में कहा गया है।

इसके अलावा स्पाइसजेट ने 50 नए विमानों के वित्तपोषण, अधिग्रहण, बिक्री और लीज-बैक के लिए न्यूयॉर्क के एवेन्यू कैपिटल ग्रुप के साथ एक समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर सहमति जताई है। स्पाइसजेट की पेशकश स्पाइसजेट की सभी बुकिंग पर मान्य है, जिसमें स्पाइसजेट वेबसाइट, मोबाइल ऐप, रिजर्वेशन, एयरपोर्ट टिकटिंग काउंटर और ऑनलाइन ट्रैवल एजेंसियों के माध्यम से किए गए हैं।

इस घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए स्पाइसजेट लिमिटेड के शेयर 70.80 रुपये पर कारोबार करते हुए नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में दोपहर 12.50 बजे 2.16 प्रतिशत पर कारोबार कर रहे थे। इसकी तुलना में एनएसई निफ्टी 14,741 अंक पर रहा, जो व्यापार में 50 अंकों से अधिक है।

सरकार के स्वामित्व वाले भारतीय बैंक ने बड़ा बयान, कहा- आईएलएंडएफएस सहित 8 ऋण खातों में धोखाधड़ी

विश्व आर्थिक मंच की वैश्विक लिंग अंतर रिपोर्ट 2021 में 28 पायदान पर पहुंचा भारत

7 अप्रैल को लॉन्च होगा लोढ़ा डेवलपर्स का 2500 करोड़ रुपये का IPO, जानिए क्या है खास?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -