7 अप्रैल को लॉन्च होगा लोढ़ा डेवलपर्स का 2500 करोड़ रुपये का IPO, जानिए क्या है खास?
7 अप्रैल को लॉन्च होगा लोढ़ा डेवलपर्स का 2500 करोड़ रुपये का IPO, जानिए क्या है खास?
Share:

देश के दिग्गज रियल एस्टेट डेवलपर्स में से एक मैक्रोटेक डेवलपर्स लिमिटेड जिन्हें लोढ़ा डेवलपर्स के नाम से भी जाना जाता है, एक बार फिर शेयर बाजार में लिस्ट होने की तैयारी में है। इस मामले से संबंधित सूत्रों ने बताया कि कंपनी 2500 करोड़ रुपये जुटाने के लिए अपना आईपीओ 7 अप्रैल को लॉन्च करने की तैयारी में है।

सूत्रों ने बताया कि कंपनी आज आईपीओ लॉन्च करने के लिए रजिस्ट्रार ऑफ कंपनीज के पास ड्राफ्ट रेड हेरिंग प्रोस्पेक्टस फाइल करेगी। मिंट की जानकारी के अनुसार, कंपनी के आईपीओ को मार्केट रेगुलेटर सेबी से मंजूरी प्राप्त हो चुकी है। रिपोर्ट के अनुसार, सूत्रों ने बताया कि यह IPO 7 अप्रैल को सब्सक्रिप्शन के लिए खुलेगा और 9 अप्रैल को बंद होगा।

लोढ़ा ग्रुप घरों की बिक्री में आए उछाल तथा निवेशकों के सुधरते सेंटीमेंट को देखते हुए अपना आईपीओ लाने जा रहा है। मुंबई की इस रियल एस्टेट फर्म का आईपीओ लाने की यह तीसरी कोशिश है। लोढ़ा ग्रुप के आईपीओ लाने का यह तीसरा प्रयास है। इसके पहले कंपनी साल 2009 और 2018 में IPO लाने का प्रयास किया था। लेकिन खराब मार्केट के सेंटीमेंट की वजह से कंपनी ने कदम वापस खींच लिए थे। लोढ़ा ग्रुप को मुंबई में ट्रंप टॉवर्स तथा लंदन में ग्रोसेवनर स्कॉयर  जैसे लग्जरी प्रोजेक्टस के लिए जाना जाता है। 

छोटी बचत योजनाओं पर ब्याज नहीं घटाएगी सरकार, वापस लिया फैसला

सेंसेक्स 627 अंक नीचे फिसला, निफ्टी में भी आई गिरवाट

भारत में सामूहिक रूप से डिजिटल भुगतान में हुए बदलाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -