अब किश्तों में करें एयर टिकट का भुगतान, Spicejet लेकर आया है शानदार प्लान
अब किश्तों में करें एयर टिकट का भुगतान, Spicejet लेकर आया है शानदार प्लान
Share:

नई दिल्ली: स्पाइसजेट (SpiceJet) ने अपने पैसेंजर्स के लिए एक नई योजना आरंभ की है. इसके तहत अब यात्री 3, 6 या 12 किस्तों में टिकट के लिए भुगतान कर पाएंगे. विमानन कंपनी ने कहा कि शुरुआती पेशकश के तहत यात्री बगैर किसी अतिरिक्त लागत (बिना ब्याज) के 3 माह की EMI के विकल्प का लाभ ले सकेंगे.

EMI योजना का फायदा उठाने के लिए यात्रियों को पैन नंबर (PAN), आधार नंबर (Aadhaar) या VID जैसी बुनियादी जानकारी देनी होगी. इसके साथ ही इसे पासवर्ड से वेरिफाई भी करना होगा. यात्रियों को अपनी UPI आईडी से पहली EMI का भुगतान करना होगा. बाद की EMI उसी यूपीआई आईडी से काट ली जाएगी. स्पाइसजेट ने बताया कि EMI योजना का फायदा उठाने के लिए यात्रियों को किसी क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड की जानकारी देने की जरूरत नहीं है.

एयरलाइन ने 31 अक्टूबर 2021 से 28 नई घरेलू उड़ानें आरंभ की हैं. एयरलाइन ने नए विंटर सीजन के तहत बड़े महानगरों के साथ जयपुर, जैसलमेर, जोधपुर और उदयपुर के पर्यटन स्थलों को जोड़ने वाली कई नई नॉन-स्टॉप फ्लाइट्स शुरू कीं. स्‍पाइसजेट एयरलाइन की ये फ्लाइट्स उदयपुर को कोलकाता, बेंगलुरु और मुंबई से जोड़ रही हैं. दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु और जयपुर के साथ जैसलमेर, मुंबई, दिल्ली और बेंगलुरु के साथ जोधपुर और जयपुर के साथ बागडोगरा को जोड़ने वाली फ्लाइट सर्विस भी शुरू की है.

2.38 करोड़ करदाताओं ने भरा इनकम टैक्स रिटर्न, जानिए क्या है ITR फाइल करने की अंतिम तारीख

बिटकॉइन और एथेरियम में आया जबरदस्त उछाल

अब हर पैकेट पर लिखीं होंगी दो कीमतें..., इस तारीख से लागू होंगे नए नियम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -