बिटकॉइन और एथेरियम में आया जबरदस्त उछाल
बिटकॉइन और एथेरियम में आया जबरदस्त उछाल
Share:

9 नवंबर को, क्रिप्टोक्यूरेंसी की कीमतें हरे रंग में रहीं। वैश्विक क्रिप्टोक्यूरेंसी मार्केट कैप 215.78 लाख करोड़ रुपये है, जो पिछले दिन से 2.77 प्रतिशत अधिक है, जबकि कुल क्रिप्टो मार्केट वॉल्यूम 9,01,845 करोड़ रुपये है जो पिछले 24 घंटों में 29.18 प्रतिशत है।

बिटकॉइन और ईथर 9 नवंबर को एशिया सत्र में नई ऊंचाई पर पहुंच गए क्योंकि क्रिप्टोकुरेंसी अपनाने के उत्साह और मुद्रास्फीति के बारे में चिंताओं के कारण निवेशक परिसंपत्ति वर्ग में आते थे। बिटकॉइन 53,000 रुपये तक पहुंच गया, जबकि बाजार पूंजीकरण के हिसाब से दूसरी सबसे बड़ी क्रिप्टोकरेंसी ईथर 3,79,000 रुपये पर पहुंच गई। दोनों ने अक्टूबर की शुरुआत से डॉलर के मुकाबले लगभग 70 प्रतिशत की बढ़त हासिल की है, जो जून के बाद से दोगुने से अधिक हो गई है।

बिटकॉइन की कीमत वर्तमान में 53,54,600 रुपये है, और इसकी बाजार हिस्सेदारी 43.63 प्रतिशत है, जो कल से 0.26 प्रतिशत अधिक है। ब्रोकर आईजी मार्केट्स के विश्लेषक काइल रोडडा के अनुसार, जैसा कि व्यापारी मुद्रास्फीति के लिए तैयार होते हैं, वास्तविक पैदावार गिरने से सोने और क्रिप्टोकरेंसी जैसी संपत्तियां बन जाती हैं, जो कूपन का अधिक आकर्षक भुगतान नहीं करती हैं, जिन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में मूड सकारात्मक रहा है।

शुरू हुआ मिशन IPL 2022, RCB ने इस दिग्गज को नियुक्त किया अपना हेड कोच

शादी के 12 साल बाद बनी थी माँ, आग लगने से सूनी हुई गोद

'डर के कारण कबूला था इस्लाम, अब कर रहे घर वापसी..', मुज़फ्फरनगर के 15 मुस्लिम बने हिन्दू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -