स्पाइसजेट ने शुरू की 30 नई उड़ानें
स्पाइसजेट ने शुरू की 30 नई उड़ानें
Share:

देश की पसंदीदा एयरलाइन और सबसे बड़े क्षेत्रीय खिलाड़ी स्पाइसजेट ने गुरुवार को बिहार में दरभंगा से छह नई उड़ानों सहित 30 नई घरेलू उड़ानें शुरू करने की घोषणा की। नई उड़ानें 20 दिसंबर 2020 से चरणबद्ध तरीके से शुरू होंगी। दरभंगा से कनेक्टिविटी बढ़ाते हुए, स्पाइसजेट अहमदाबाद, पुणे और हैदराबाद के साथ शहर को जोड़ने वाली उड़ानें शुरू करेगी। जबकि अहमदाबाद-दरभंगा-अहमदाबाद की उड़ानें दैनिक रूप से संचालित होंगी, पुणे-दरभंगा-पुणे और हैदराबाद-दरभंगा-हैदराबाद की उड़ानें शनिवार को छोड़कर सभी दिनों में संचालित होंगी।

8 नवंबर, 2020 को एयरलाइन ने दरभंगाविथ दिल्ली, मुंबई और बेंगलुरु को जोड़ने वाली दैनिक सीधी उड़ानें शुरू की थीं और शहर के लिए परिचालन करने वाली पहली और एकमात्र एयरलाइन है। दरभंगा एयरलाइन का 13 वाँ UDAN गंतव्य है। महानगरों और प्रमुख गैर-मेट्रो शहरों के बीच संपर्क बढ़ाने के लिए अपनी बोली में एयरलाइन ने हैदराबाद-विशाखापट्टनम-हैदराबाद, चेन्नई-शिरडी-चेन्नई, कोलकाता-गोवा-कोलकाता, अहमदाबाद-ग्वालियर-अहमदाबाद और कोलकाता- पर भी नई उड़ानें शुरू की हैं। 

स्पाइसजेट हैदराबाद-गोवा-हैदराबाद, बेंगलुरु-शिरडी-बेंगलुरु, चेन्नई-गुवाहाटी-चेन्नई, मुंबई-गोवा-मुंबई, अहमदाबाद-गोवा-अहमदाबाद और मुंबई-कांडला-मुंबई-मुंबई के अलावा दूसरी फ्रिक्वेंसी को जोड़कर अपने परिचालन को बढ़ाएगा। 

होंडा ला रही है होंडा विजन 110 स्कूटर का अपडेटेड संस्करण

टाटा मोटर्स खरीदेगा टाटा मार्कोपोलो मोटर्स में शेष 49% हिस्सेदारी

पश्चिमोत्तर भारत में कंपकंपी जारी, कोहरे ने कम की दृश्यता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -