स्पाइसजेट और क्रेडिट सुइस ने सैद्धांतिक रूप से किया समझौता
स्पाइसजेट और क्रेडिट सुइस ने सैद्धांतिक रूप से किया समझौता
Share:

NEW DELHI: स्पाइसजेट, एक कम लागत वाली एयरलाइन, ने गुरुवार को घोषणा की कि उसने क्रेडिट सुइस के साथ एक सैद्धांतिक वाणिज्यिक समझौता किया है।

यह मुद्दा स्पाइसजेट द्वारा क्रेडिट सुइस को 24 मिलियन अमरीकी डालर के भुगतान पर केंद्रित था। यह 2011 में हस्ताक्षरित एक पुराने सेवा अनुबंध से उपजा था  जिसके परिणामस्वरूप दोनों पक्षों के बीच असहमति थी। सुप्रीम कोर्ट ने 28 जनवरी, 2022 को स्पाइसजेट के खिलाफ मद्रास उच्च न्यायालय के फैसले पर दोनों पक्षों के अनुरोध पर, निपटान की सुविधा के लिए रोक लगा दी।

एयरलाइन ने कहा कि निपटान शर्तों के लिए प्रलेखन प्रक्रिया अभी भी चल रही है। विशेष रूप से, इस प्रक्रिया में स्पाइसजेट को एक पारस्परिक रूप से सहमत अवधि में क्रेडिट सुइस सेटलमेंट राशि का भुगतान करना पड़ता है।

"कनाडा लिमिटेड (डीएचसी) के डी हैविलैंड एयरक्राफ्ट (डीएचसी), बोइंग, एयरक्राफ्ट लेसर्स सीडीबी एविएशन और एवलॉन के साथ स्पाइसजेट की सफल बस्तियां, डी हैविलैंड एयरक्राफ्ट ऑफ कनाडा लिमिटेड (डीएचसी), बोइंग, एयरक्राफ्ट लेसर्स सीडीबी एविएशन और एवलॉन के साथ एयरलाइन की सफल बस्तियों का पालन करती हैं।" एयरलाइन ने एक बयान में कहा। "स्पाइसजेट ने क्रेडिट सुइस मामले में माननीय मद्रास उच्च न्यायालय के निर्देश पर पहले ही 5 मिलियन अमरीकी डालर जमा कर दिए थे, और व्यवसाय पर कोई प्रतिकूल वित्तीय दायित्व नहीं है।"

क्या आप भी पुरानी कार लेना चाहते है तो इन कारों से ज्यादा और कुछ बेस्ट नहीं

1 अप्रैल को पड़ा महंगाई का जोरदार झटका, इतने रुपए बढ़े LPG गैस सिलेंडर के दाम

आज इन राशिवालों को मिलेगा पैसा ही पैसा, जानिए अपना राशिफल

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -