तेज रफ्तार ने ली मासूम की जान
तेज रफ्तार ने ली मासूम की जान
Share:

अम्बालाः हरियाणा के अम्बाला से एक दर्द भरी घटना सामने आ रही है यहां पर एक मासूम के ऊपर से आर्मी के ट्रक के गुजरा जाना बताया जा रहा है। ट्रक तेज रफ्तार मे था जिससे मासूम बच्ची उसकी चपेट में आ गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

शनिवार को दोपहर के लगभग बाइक पर मामा की बेटी गुंजन और उसकी छोटी बहन प्राची को रजत बीडी स्कूल की छुट्टी हो जाने के बाद घर लेकर आ रहा था। जैसे ही एक मोड़ आया तो रजत उस मोड़ से अपनी बाईक को भी मोड़ने लगा। तो वहीं सामने से आर्मी सेना का तेज रफ्तार में एक ट्रक चला आ रहा था, और फिर इसी बीच दोनो की टक्कर हो गई जैसे ही बाईक ट्रक से टकराई तो सेना का ट्रक गुंजन को कुचलते हुए आगे निकल गया।

मासूम गुंजन की मौके पर ही मौत हो गई। जैसे ही महेश नगर में पहुंची तो अस्पताल में परिजनों का जमावड़ा लग गया। बेटी का शव देखकर गुंजन की मां और अन्य रिलेटिव रोते रोते बेहोश होने लगे। शव को कैंट सिविल हाॅस्पिटल में शवगृह में भिजवाया गया और शाम को घरवालों के सुपुर्द कर दिया गया। और जब फैमिली वालों को पता चला कि सेना की गाड़ी गुंजन को कुचलकर फरार हो गई है तो उनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। और बच्ची का शव साथ मे लेकर सड़क पर जाम लगा दिया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -