अमेरिका को खुद ही उठाना होंगे पाकिस्तान में फैले आतंकवाद के खिलाफ कदम
अमेरिका को खुद ही उठाना होंगे पाकिस्तान में फैले आतंकवाद के खिलाफ कदम
Share:

वाॅशिंगटन : माना जा रहा है कि अमेरिका पाकिस्तान में पनपने वाले आतंकवाद को लेकर कड़े कदम उठा सकता है। दरअसल कुछ विशेषज्ञों ने अमेरिका को सलाह दी है कि वे आतंकियों की धरती पाकिस्तान पर कड़ा एक्शन ले। इस मामले में विशेषज्ञों ने अमेरिका के सांसदों को कहा कि वे पाकिस्तान में विकसित हो रहे आतंकवाद के लिए स्वयं ही एक्शन ले। अमेरिका को पाकिस्तान में मौजूद आतंकी संगठनों व आतंकियों को लेकर की जानेवाली कार्रवाई की समीक्षा करनी होगी।

मिली जानकारी के अनुसार इंटरनेशनल सिक्योरिटी एंड डिफेंस पाॅलिसी सेंटर आरएनडी काॅर्पोरेशन के निदेशक सेथ जी जोंस का कहना था कि अमेरिका को कड़ाई से आतंकी संगठनों पर प्रतिबंध लगाने होंगे। अमेरिका पाकिस्तान को फाइनेंशियल मदद तो बंद कर रहा है लेकिन इसके आगे जाकर भी उसे कार्रवाई करनी होगी।

अमेरिका को यह सोचना होगा कि वह तालिबान की पाकिस्तान में मौजूदगी पर क्या सख्त कार्रवाई करता है तो दूसरी ओर उसे पाकिस्तान से किस तरह से संबंध रखने और उसके पास क्या क्या विकल्प हैं इस बारे में उसे पूरी तरह से सोचना होगा। यदि अमेरिका अपना रवैया और कड़ा करता है तो संभावना है कि पाकिस्तान में पनपने वाला आतंकवाद कमजोर हो जाए।

अमेरिका में सिख ड्राईवर की पिटाई, खींची पगड़ी

अमेरिका का जंगी जहाज दिखने पर कोरिया ने चेताया जंग के लिए रहें तैयार

सेल्फी के फेर में भारत में गई सबसे अधिक जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -