दून में रिलीज़ के एक दिन पहले होगी 'पद्मावत' की स्पेशल स्क्रीनिंग
दून में रिलीज़ के एक दिन पहले होगी 'पद्मावत' की स्पेशल स्क्रीनिंग
Share:

बॉलीवुड की अभी तक की सबसे चर्चित मूवी को 'पद्मावत' को सुप्रीम कोर्ट द्वारा हरी झंडी मिल चुकी है. मान्यता मिलने के बाद भी कई विरोधकर्ता मानने का नाम नहीं ले रहे हैं, और कई जगहों पर 7-8 बसें फूक डाली. इतने विरोध के बाद भी देहरादून के तीन मल्टीप्लेक्स थिएटर के मालिकों ने फिल्म रिलीज़ के एक दिन पहले फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग करवाने का आयोजन किया है, जिसकी एडवांस टिकट बुकिंग स्टार्ट हो चुकी है.

जहां एक और दून मल्टीप्लेक्स द्वारा इस तरह का कदम उठाया गया है, वही बाकी सिनेमाघरों के संचालक अभी भी मामले के ठंडा होने का वेट कर रहे हैं. खबरें यह भी हैं कि रिलीज़ वाले दिन भी 'पद्मावत' के शोज़ की एडवांस बुकिंग नहीं की जा सकती है. उत्तरांचल सिनेमा फेडरेशन की ओर से फिल्म की रोक को लेकर कई तरह के नियम-कानून जारी किये गए, बावजूद इसके सिनेमाघर के मालिक इस तरह के जोखिम को उठाने की स्थिति में नहीं हैं. बात की जाए रूड़की की तो वहाँ के सिनेमाघर संचालकों ने तो फिल्म को अपने थिएटर में लगाने से ही मना कर दिया है.

फिल्म के 25 जनवरी को रिलीज़ होने के दौरान देहरादून के जिन मल्टीप्लेक्स मालिकों ने फिल्म को दिखाने की हिम्मत दिखाई हैं, उन्होंने सिर्फ 24 जनवरी के शोज़ की बुकिंग स्टार्ट की है, उन्होंने रिलीज़ डेट 25 जनवरी की एडवांस बुकिंग को लेकर किसी तरह का कोई खुलासा नहीं किया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पद्मावत पर जारी है बवाल यातायात सेवाएं ठप

2018 की ब्लॉकबस्टर मूवी हो सकती है पद्मावत

पद्मावत को लेकर वसुंधरा सरकार की सख्ती कायम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -