जीवन की कठिनाइयों से मुक्ति दिलाएंगे विघ्नहर्ता के ये अचूक मंत्र
जीवन की कठिनाइयों से मुक्ति दिलाएंगे विघ्नहर्ता के ये अचूक मंत्र
Share:

किसी भी काम की शुरुआत करने से पहले भगवान गणेश जी को याद किया जाता है उनके बगैर किसी भी काम की शुरुआत नहीं की जाती. यही नहीं बल्कि खुद देवता भी बगैर गणपति को याद किये अपने काम की शुरुआत नहीं करते है. भगवान गणेश को अनेक नाम से बुलाया जाता है जिनमे से एक नाम विघ्नहर्ता है जो कि हमारे जीवन में आने वाली सभी समस्याओं को दूर करते है.

यदि आप किसी बात को लेकर चिंतित है या फिर आपके घर में लगातार समस्या आ रही है तो आप इन समस्याओं को दूर करने के लिए गणेश जी की पूजा-साधना करे और साथ ही कुछ मंत्रों का उच्चारण करना बहुत फलदायक माना जाता है. आज हम आपको बताएँगे गणेश जी से जुड़े कुछ ख़ास मन्त्र जिनके उच्चारण से आप अपनी जीवन की हर समस्या को दूर कर सकते है साथ ही गणपति बाप्पा की आपके ऊपर कृपा द्रष्टि बनी रहेगी है.

अगर आपके ऊपर बहुत कर्जा है और आप इससे परेशान हो चुके है तो कर्ज से मुक्ति पाने के लिए आप "ॐ गणेश ऋणं छिन्धि वरणयं हुं नमः फट" इस मंत्र की एक माला का जाप करें, जो आपको जल्द ही कर्ज से मुक्ति दिलाने में सहयोग करेगा.

धन और आत्मबल पाने के लिए आप "ॐ गं नमः" निम्न मंत्र की एक माला का जाप करें जिससे आपके घर में धन की कमी नहीं होगी और आपका परिवार हमेशा खुशहाल रहेगा. वहीं बुरी बला या फिर कु-द्रष्टि को दूर करने के लिए "ॐ नमो हेरम्ब मदमोहित मम संकटान निवारय स्वाहा" मंत्र का जाप करें. इन मंत्रो का जाप करने से सभी प्रकार की समस्या दूर हो जाती है.  

ये भी पढ़े

तरक्की और समृद्धि के लिए घर में लगाए ये पौधे

आपके नाखूनों का बदलता रंग बताता है कैसा होगा आपका भविष्य

ज्योतिष बताता है कब और कहाँ होगी आपकी शादी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -