आपके नाखूनों का बदलता रंग बताता है कैसा होगा आपका भविष्य
आपके नाखूनों का बदलता रंग बताता है कैसा होगा आपका भविष्य
Share:

सामुद्रिक शास्त्र एक ऐसा शास्त्र है जिसके जरिये हम अपने भविष्य में होने वाले बदलाव का पहले से अनुमान लगा सकते है, इसके माध्यम से आने वाले समय में क्या होगा ये पहले से ही जाना जा सकता है. जैसा कि हम सभी जानते है कि मनुष्य की शारीरिक भाषा उसके अंदर के व्यक्ति को दर्शाती है ठीक उसी तरह आपके नाख़ून आपके आने वाले समय में आपके साथ क्या होने वाला है इस बात का संकेत दे सकते है. जी हाँ सामुद्रिक शास्त्र के मुताबिक अपने नाख़ून से आप पता कर सकते है कि आपका भविष्य कैसा होगा.

अगर आपके नाखूनों का रंग सफ़ेद है तो ये निशान मांगलिक संदेश देते हैं, सफ़ेद रंग का अर्धचंद्र सा आकार शुभ माना जाता है. इसके अलावा जब आपके अंगूठे के पास की अंगुली पर सफ़ेद निशाने आने लगे तो समझ जाइए कि आपकी ज़िंदगी में कोई ख़ास व्यक्ति दस्तक देने वाला है, साथ ही सफलता के योग भी मिल सकते है.

वही जब आपकी बीच वाली अंगुली यानिकि मिडल फिंगर पर जब सफेद निशान आना इस बात का संकेत देता है कि कोई व्यक्ति आपके साथ कोई गुप्त रूप से दुश्मनी पाल रहा है.

इसके अलावा अनामिका अंगुली पर सफेद निशान इस बात का संकेत है की आपके साथ कुछ अच्छा होने वाला है. साथ ही सबसे छोटी अंगुली पर सफ़ेद निशान बताता है की आप जल्दी ही किसी मौज मस्ती में शामिल होने वाले है या फिर जल्दी ही आप पर्यटन की मौज-मस्ती का आनंद लेने वाले हैं.

वही जब आपके अंगूठे पर सफेद निशान मनचाही वस्तु मिलने की तरफ इशारा करते हैं लेकिन काला निशान आना मतलब आपकी लाइफ में कुछ बुरा होने वाला है.

ये भी पढ़े

ज्योतिष बताता है कब और कहाँ होगी आपकी शादी

तरक्की के रास्ते खोलती है सूखी लाल मिर्च

इन राशि वाले लोगों में होते है करोड़पति बनने के सारे गुण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -