गुरुग्राम में हुआ विदेशी महिला से रेप
गुरुग्राम में हुआ विदेशी महिला से रेप
Share:

हाल ही में आई खबरों के मुताबिक़ ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले को गुरुग्राम का बताया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार एक व्यक्ति द्वारा सोशल मीडिया पर दोस्त बनी स्पेन की एक महिला से कथित रूप से बलात्कार करने का मामला सामने आया है और पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. इस मामले में बताया गया है कि महिला कुछ सप्ताह पहले एक बहुराष्ट्रीय कंपनी में इंटर्नशिप के लिए स्पेन से गुरुग्राम आई थी और वह किराए पर एक घर ढूंढ रही थी जिसके बारे में उसने फेसबुक पर एक पोस्ट भी साझा किया था.

आप सभी को बता दें कि इस मामले में यह बताया गया है कि दिल्ली के आनंद विहार के निवासी अजन्य नाथ ने फेसबुक पर महिला से संपर्क किया और उसे घर ढूंढने में मदद की पेशकश की और गुरुग्राम पुलिस के जनसंपर्क अधिकारी सुभाष बोकान ने बताया कि आरोपी अजन्य सोशल मीडिया पर महिला का दोस्त बन गया और 14 जून को महिला को डीएलएफ फेस-3 में किराये के फ्लैट में रात के खाने पर बुलाया. वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ बोकान ने कहा कि ''महिला जब फ्लैट पर पहुंची तो नाथ ने कथित रूप से उसका बलात्कार किया. महिला सिविल अस्पताल पहुंची. डॉक्टरों ने जब उससे पूछताछ की तो उसने आपबीती सुनाई.''

वहीं इस मामले में डॉक्टरों ने गुरुग्राम पुलिस को इस घटना की जानकारी दी और फिर आरोपी के घर छापेमारी कर उसे पकड़ लिया गया. वहीं बोकान ने कहा कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

पिता ने ही चंद रुपयों के लिए गिरवी रख दिया अपना बच्चा, इस तरह हुआ खुलासा

मामूली कहासुनी में चल गई गोलियां, दो लोगों की मौके पर मौत

कर्ज से परेशान होकर किसान ने घर के आंगन में पेड़ पर लगाई फांसी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -