मामूली कहासुनी में चल गई गोलियां, दो लोगों की मौके पर मौत
मामूली कहासुनी में चल गई गोलियां, दो लोगों की मौके पर मौत
Share:

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में दो पक्षों के बीच हुई मामूली कहासुनी के दौरान हुई गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक अन्य घायल हो बताया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक (नगर) दिनेश त्रिपाठी ने शनिवार को मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि शुक्रवार देर रात शहर में चल रही नुमाइश में सोनू गुप्ता और ज्ञान देव के बीच कुछ विवाद हो गया था।

इसके बाद बिस्मिल पार्क के पास दोनों पक्ष फिर आमने-सामने आ गए और विवाद बढ़ गया। इसी बीच गुस्से में एक पक्ष ने ताबड़तोड़ गोलीबारी शुरू कर दी। जिससे दो व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई है। उन्होंने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि 35 वर्षीय ज्ञानदेव तथा 32 वर्षीय रिजवान को गोली लग गई, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य शानू गंभीर रूप से घायल हो गया। शानू को उपचार हेतु स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

त्रिपाठी ने बताया कि पुलिस ने सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंचकर आरोपी सोनू गुप्ता को हिरासत में ले कर उसकी लाइसेंसी बंदूक जब्त कर ली है। मृतकों के परिजन ने सोनू, ज्ञानदेव, अंशु, संजीव गुप्ता तथा अमरीश के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। वहीं पुलिस ने भी मामला दर्ज करके जांच आरंभ कर दी है।

बदमाशों ने की बाइक सवार युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या

दुलारने के बहाने ई-रिक्शा चालक ने बच्चे को गोद में बिठाया, फिर करने लगा घिनोना काम...

रेप के कारण 4 बार गर्भवती हो गई महिला, लेकिन रेपिस्ट को नहीं मिली कोई सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -