हॉलीवुड के रियलिटी शो में ब्वॉयफ्रेंड ने किया गर्लफ्रेंड का रेप, वीडियो हुआ लीक जांच
हॉलीवुड के रियलिटी शो में ब्वॉयफ्रेंड ने किया गर्लफ्रेंड का रेप, वीडियो हुआ लीक जांच
Share:

हॉलीवुड के रियलिटी शो बिग ब्रदर के स्पेनिश एडिशन में रेप का मामला सामने आया है. खबरों के अनुसार एक महिला कंटेस्टेंट Carlota Prado को खुद के 'रेप का वीडियो' देखने पर मजबूर किया गया.शो में कंटेस्टेंट को खुद के 'रेप का वीडियो' दिखाए जाने की घटना सामने आने के बाद जब मामला बढ़ गया तब शो के ग्लोबल प्रोड्यूसर Endemol Shine Group ने गलती मानी और घटना पर खेद जताया है.

वहीं मिली जानकारी के हम आपको बता दें शो में मौजूद महिला कंटेस्टेंट और आरोपी के बीच शो के दौरान ही रिश्ता शुरू हुआ. शो के कंटेस्टेंट ने शराब पार्टी की. इसी दौरान महिला का रेप भी किया गया. और बाद में महिला कंटेस्टेंट को इसे दिखाया भी गया. शो के सुपर की ओर से अचानक घटना का वीडियो दिखाए जाने के बाद महिला कंटेस्टेंट ने कहा था- 'प्लीज, सुपर. रोक दो. प्लीज.'

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हम आपको बता दें कि  2017 में हुई इस घटना का वीडियो ऑन एयर नहीं किया गया था, लेकिन हाल ही में यह स्पेनिश मीडिया में लीक हो गया. इसके बाद मामले की जांच शुरू हो गई है. वहीं दूसरी तरफ आरोपी Jose Maria López के वकील ने आरोपों को खारिज किया है. वहीं इस घटना को वह कही भी शेयर नहीं करना चाहती है.

हॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस ने किया फोन से दूर रहने का फैसला

योग्य बने रहने की परवाह नहीं करतीं नाओमी कैम्पबेल

कैमिला काबेलो और शॉन मेंडेस के बीच प्यार की बुनियाद है संगीत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -