अमित शाह से मिले सपा नेता नीरज कुमार, जल्द थामेंगे भाजपा का दामन

अमित शाह से मिले सपा नेता नीरज कुमार, जल्द थामेंगे भाजपा का दामन

नई दिल्ली: 2019 लोकसभा चुनाव में मिली शर्मनाल हार और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) से मिले धोखे के बाद समाजवादी पार्टी (सपा) अभी उबर भी नहीं पाई है कि बलिया लोकसभा सीट से सांसद नीरज शेखर ने राज्यसभा और सपा से इस्तीफा देकर अखिलेश यादव की पार्टी को तगड़ा झटका दिया है. सूत्रों के अनुसार, आज दोपहर 12.30 बजे नीरज शेखर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो सकते हैं. 

सूत्रों के मुताबिक, सपा के इस्तीफा दें चुके सांसद नीरज शेखर ने सोमवार देर रात भाजपा अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, महासचिव भूपेन्द्र यादव, सांसद निशिकांत दूबे और अनिल बलूनी से मुलाकात की. अमित शाह के साथ बैठक के बाद नीरज शेखर के भाजपा में शामिल होने का रास्ता साफ हो गया है और ये कयास लगाए जा रहे हैं कि मंगलवार (16 जुलाई) को वह भाजपा में शामिल हो सकते हैं.

आपको बता दें कि पूर्व पीएम चंद्रशेखर के बेटे नीरज और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के बीच हालिया लोकसभा चुनाव के दौरान सियासी दरार पैदा हो गई थी. राज्यसभा के सभापति एम. वेंकैया नायडू ने सोमवार को नीरज शेखर का इस्तीफा स्वीकार कर लिया गया था. सदन में उनका कार्यकाल नवंबर 2020 तक था. 

मनमोहन सिंह संभाल सकते हैं कांग्रेस की कमान, अध्यक्ष पद की दौड़ में आगे है नाम

क्या कुमारस्वामी बचा पाएंगे ताज, बागी विधायकों की याचिका पर SC में सुनवाई आज

शिवराज सिंह ने कमलनाथ पर कसा तंज, कहा- उन्हें जाना था कर्नाटक, पहुँच गए दिल्ली