शिवराज सिंह ने कमलनाथ पर कसा तंज, कहा- उन्हें जाना था कर्नाटक, पहुँच गए दिल्ली
शिवराज सिंह ने कमलनाथ पर कसा तंज, कहा- उन्हें जाना था कर्नाटक, पहुँच गए दिल्ली
Share:

भोपाल: मध्‍य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सूबे के वर्तमान सीएम कमलनाथ के कर्नाटक न जाने पर तंज कसा है. शिवराज ने कहा कि, सुना है सीएम कमलनाथ कर्नाटक जाने वाले थे पर वह तो दिल्ली में जा कर बैठ गए. कांग्रेस पार्टी ने उन्‍हें कर्नाटक जाने के लिए कहा  था, किन्तु वह तो दिल्ली में ही रह गए. शिवराज ने सिंधिया को स्कूल के लिए फ्री ज़मीन पर दिए जाने पर भी सवाल खड़े किए. 

शिवराज सिंह ने कहा कि, ऐसे स्कूल को जमीन दिया जाना बिलकुल गलत है जहां की फीस ही 13 लाख रुपए है. पहले बताएं कितने गरीब के बच्चे वहां पढाई करते हैं. मध्य प्रदेश सरकार ने सिंधिया के स्कूल के लिए ज़मीन दे दी, जबकि वह स्कूल 13 लाख रुपए वार्षिक फीस वसूल करता है. शिवराज ने कमलनाथ की तबादला नीति पर भी सवाल खड़े किए. शिवराज सिंह ने कहा कि, सीएम हाउस में सुरक्षा में लोग लगे थे. वहां पर मनुष्य तो ठीक है, किन्तु वहां तो कुत्तों तक के तबादले किए जा रहे हैं. शिवराज ने कहा कि, किसान आयोग को बंद करना घोर किसान विरोधी कदम है. 

शिवराज सिंह ने कहा कि आयोग किसानों के कल्याण के लिए सिफारिश करता था. अब बंद कर रहे हैं. ये सरकार राज्य को तबाही की ओर ले जा रही है. शिवराज ने आगे कहा कि, भाजपा युवा मोर्चा ने आज साढ़े पांच लाख नए सदस्यों को जोड़ने कि योजना बनाई है, जो तारीफ के योग्य है.  

कालराज मिश्र बने हिमाचल प्रदेश के नए गवर्नर, मोदी सरकार में रह चुके हैं मंत्री

सिद्धू के इस्तीफे को लेकर चढ़ा सियासी पारा, अब सीएम अमरिंदर ने दिया बड़ा बयान

इमरान खान और डोनाल्ड ट्रम्प करने वाले हैं मुलाकात, पाक मंत्री बोले- अल्लाह खैर करे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -