'मुलायम सिंह को किडनी देना चाहता हूँ, ये मेरा सौभाग्य होगा..', अखिलेश यादव को लिखा पत्र
'मुलायम सिंह को किडनी देना चाहता हूँ, ये मेरा सौभाग्य होगा..', अखिलेश यादव को लिखा पत्र
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के संरक्षक और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव की तबीयत इन दिनों काफी ख़राब है। वह गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में एडमिट हैं। ऐसे में अलीगढ़ के समाजवादी छात्र सभा के जिलाध्यक्ष मुंतजिम किदवई ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को एक पत्र लिखा है। इस पत्र में मुंदजिम ने कहा है कि वह मुलायम यादव के लिए अपनी किडनी डोनेट करना चाहते हैं, यह उनके लिए सौभाग्य की बात होगी।

समाजवादी छात्र सभा के जिलाध्यक्ष ममुंतजिम किदवई ने कहा कि मुझे टीवी चैनल के जरिए पता चला कि नेता जी मुलायम सिंह यादव का स्वास्थ्य सही नहीं है। मैं नेताजी के लिए अपनी किडनी दान करना चाहता हूं। किदवई ने कहा कि मुलायम सिंह के लिए किडनी डोनेट करना मेरे लिए सौभाग्य की बात होगी। उन्होंने बताया कि इस संबंध में उन्होंने सपा मुखिया अखिलेश यादव और रामगोपाल यादव और मेदांता अस्पताल के डायरेक्टर को पत्र भी लिखा है। इस पत्र में कहा है कि यदि मुलायम को किडनी की जरूरत पड़ती है, तो मैं अपनी किडनी देने के लिए तैयार हूं। यह काम कर मैं अपने आप को भाग्यशाली समझूंगा।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक एवं संरक्षक मुलायम सिंह यादव की तबीयत अब भी नाजुक बनी हुई है। मेदांता अस्पताल ने मुलायम की हेल्थ पर यह अपडेट दिया है। मुलायम सिंह यादव की तबीयत रविवार को बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। 

चुनाव आयोग ने खोखले वादों पर सियासी दलों को घेरा, तो भड़क उठे कपिल सिब्बल

महाकाल मन्दिर परिसर में विराजित है 42 देवताओं के प्रमुख मन्दिर, क्या आपको है इसकी जानकरी

'मुझे किसी का उत्तराधिकारी नहीं बनना', CM नीतीश पर PK ने फिर साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -