'मुझे किसी का उत्तराधिकारी नहीं बनना', CM नीतीश पर PK ने फिर साधा निशाना

पटना: बिहार में चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर जनसुराज पद यात्रा पर हैं। उन्होंने एक बार फिर नीतीश कुमार पर हमला बोला है। प्रशांत किशोर ने कहा कि उन्हें किसी का उत्तराधिकारी नहीं बनना है। उन्हें बिहार की जनता से जो वादा किया है, बस उसे पूरा करना है। प्रशांत किशोर ने इससे पहले मंगलवार को दावा किया था कि नीतीश कुमार ने उन्हें JDU का नेतृत्व करने का ऑफर दिया था। 

प्रशांत किशोर बिहार में 3500 किलोमीटर लंबी पद यात्रा निकाल रहे हैं। उनका दावा है कि वे बिहार के प्रत्येक कोने में जाएंगे। जमुनिया में जन सुराज पदयात्रा कैंप में उन्होंने स्थानीय लोगों से संवाद करते हुए बोला कि 10-15 दिन पहले मीडिया में खबर आई थी। नीतीश कुमार ने मुझे घर बुलाया था। उन्होंने बोला था कि आप हमारे उत्तराधिकारी हैं, यह सब क्यों कर रहे हैं। आइए हमारे साथ, हमारे पार्टी के नेता बन जाइए। हमने उनकी बात सुनी। काफी व्यक्तियों ने मुझे गालियां दीं, कि मैं उनसे मिलने क्यों गया?

प्रशांत किशोर ने दावा किया, मैं नीतीश कुमार से मिलने इसलिए गया था, जिससे उन्हें ये बता सकूं कि कितना भी बड़ा प्रलोभन देंगे, मगर मैंने लोगों से एक बार जो वादा कर दिया, उससे पीछे नहीं हटूंगा। उत्तराधिकारी बनाएं या कुर्सी खाली करें, उससे कोई मतलब नहीं है। इससे पहले प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार पर हमला बोलती हुए कहा था कि वे सीएम बने हुए हैं। सीएम बनके बहुत होशियार बन रहे हैं। किशोर ने बताया था कि 2014 लोकसभा चुनाव में हार के पश्चात् वे मुझसे दिल्ली में मिले थे तथा सहायता मांगी थी। मैंने 2015 में विधानसभा चुनाव जीतने में उनकी सहायता की। वे महागठबंधन में सीए, उम्मीदवार बने। मगर अब वे मुझे ही ज्ञान दे रहे हैं। 

संगठनात्मक कार्यकर्ता सौरभ शर्मा की राज़नैतिक कार्यकर्ता के रूप में हुई नियुक्ति

सीएम भूपेश बघेल का बड़ा ऐलान, राज्य अलंकरण श्रेणी में दिए जाएंगे तीन नए पुरस्कार

'मुस्लिमों की प्रजनन दर घटी, हमें जनसँख्या नीति की जरूरत नहीं..', संघ प्रमुख पर ओवैसी का पलटवार

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -